Tv News

Maleficent Mistress of Evil Full HD Movie Trailer Review 2019

Disney की तरफ से रिलीज़ किया गया ट्रेलर Maleficent Mistress Of Evil Movie में खास है Angelina Jolie लेकिन उनके साथ-साथ इस मूवी दिखने वाली एक और एक्ट्रेस जिनका नाम है Michelle Pfeiffer अब वो इस फिल्म में विल्लियन है या फिर सीधी-साधी क्वीन है.

Maleficent Mistress of Evil
Maleficent Mistress of Evil

या फिर एक विल्लियन वो बात तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी अगर बात करे मूवी रिलीज़ डेट की इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा 18 अक्टूबर 2019 और इसी के चलते मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया है ताकि हम ट्रेलर को देख कर यह अंदाज़ा लगा ले की इस बार की मलेफिसेंट पहले जैसी बिलकुल भी नहीं है. 


क्युकी इसके फर्स्ट पार्ट को लेकर काफी फेंस की यह कंप्लेंट थी की Angelina Jolie के करैक्टर मलेफिसेंट को Disney के सबसे खूखार विल्लियन के तोर पर दिखाया ही नहीं गया अगर देखा जाए तो डिज्नी की तरफ से रिलीज़ की गयी थी. 


1959 में Sleeping Beauty फिल्म में हमें मलेफिसेंट का करैक्टर काफी ज्यादा Evil नज़र आया था लेकिन उस टाइम पर Maleficent की ओर्जिन तो नहीं दिखाई गयी थी क्युकी फिल्म का फुल फोकस स्लीपिंग ब्यूटी पर था जिस के बाद काफी ध्यान रख कर इस मूवी को रीमेक किया गया.


Maleficent Mistress of Evil Full HD Movie Official Trailer in English

 


लेकिन एक अलग अंदाज़ में जिस फिल्म में हमें Maleficent की ओर्जिन दिखाई गयी यानि मूवी एक हिसाब से स्क्रीन ऑफ़ फिल्म Sleeping Of Beauty यूनिवर्स की जहा पर ज्यादा से ज्यादा फोकस मलेफिसेंट की स्टोरी पर दिखाया गया की असल में मलेफिसेंट कौन थी और उसके साथ एक्चुअल में क्या हुआ था.  

लेकिन जो भी इस मूवी का फर्स्ट पार्ट बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट था इसके बाद डिज्नी को यह बाद भी समझ आई की फेंस को मूवी में देखने के लिए क्या चाहिये और इसके चलते फिल्म के डायरेक्टर Robert Stromberg को फिल्म के सीक्वेंस डायरेक्ट करने के लिए नहीं बुलाया गया. 


बल्कि इस मूवी को डायरेक्ट करने को बुलाया गया Joachim Ronning जिनकी फिल्म को लेकर विसुअलिटी काफी ज्यादा अच्छी है अगर आपको नहीं पता है तो इन्होंने पहले कौनसी फिल्म डायरेक्ट की है तो उनके हिसे में आती Pirates of the Caribbean: Dead Men Tell No Tales और Kon-Tiki दोनों ही फ़िल्म के डायरेक्शन ला जवाब थे.


भले ही Pirates of the Caribbean: Dead Men Tell No Tales की स्टोरी वीक क्यों ना हो लेकिन डायरेक्शन उनका काफी ज्यादा अच्छा था अगर देखा जाए तो Maleficent 2 में उनकी तरफ से मूवी में कोई चुक नज़र आने वाली नहीं है अगर देखा जाए तो पूरी की पूरी ज़िमेदारी आ जाती है. 


मूवी का टाइटल Maleficent Mistress of Evil क्यों रखा गया है क्युकी फिल्म के टाइटल से पता चल जाना चाहिये की इस बार मलेफिकेंट इवेंट फॉर्म में नज़र आएँगी जो की वो मूवी के फर्स्ट पार्ट में नज़र नहीं आई थी और इसी के साथ मूवी में कन्फर्मेशन की गयी है की इस बार फिल्म में मलेफिसेंट का ड्रैगन वर्शन देखने को मिलेगा.


अब बात करे तो फिल्म के चेंज कास्टिंग के बारे में तो इस फिल्म में हमें प्रिंस का रोले करने वाले Brenton नज़र नहीं आने वाले क्युकी उनकी जगह Harris Dickinson को लिया गया है क्युकी आज की तारिक में ब्रेंटों आज की तारीके में अच्छे खासे एक्टर है जो फ़िलहाल अपने दुसरे प्रोजेक्ट में बिजी है और इसकी चलते वह इस मूवी के सीक्वल में नज़र नहीं आये. 


बाकी की पूरी की पूरी कास्टिंग फिल्म में नज़र आ रही है अगर नहीं कास्टिंग की बात की जाए इस फिल्म में नई कास्टिंग नज़र आएँगी Michelle Pfeiffer, Robert Lindsay, Ed Skrein और Chiwetel Ejiofor फिलाल तो यह डो करैक्टर पुरे टीज़र में नज़र नहीं आये है. 


और फिल्म की पूरी की पूरी स्टोरी समझ नहीं आती है फिल्म के टीज़र में जो की एक बहुत अच्छी बात है अगर फिल्म के ट्रेलर में ही फिल्म की स्टोरी दिखाए जाए तो फिर फिल्म देखने में वो खास बात नहीं रहेगी.



Maleficent:- Mistress of Evil Watch Online 


अगर टीज़र पर आ जाए तो टीज़र को देख कर पता चल रहा है की मलेफिसेंट फर्स्ट फिल्म में जो भी इवेंट्स हुए थे उसे अब काफी साल हो गया है और लोगो ने मलेफिसेंट को एक्सेप्ट भी कर लिया है. 


जिसके बाद Maleficent Philips के किंगडम में जायेगी क्युकी Philips भी एक प्रिंस है क्युकी फिल्म के टीज़र में ही प्रिंस ने टीज़र में Aurora को पर्पोस किया है की सायद यह हो सकता है की मलेफिसेंट और बाकी 3 फेरी गॉड मदरस यह पर्पोसल फिल्पस के माँ-बाप के पास ले जाए. 


जहा पर Michelle यानि Queen Ingirth को इसे थोड़ा इतेराज़ है क्युकी वो एक हिसाब से मलेफिसेंट पर भरोसा नहीं करती जो की मलेफिसेंट को लेकर किसे कई सालो तक मशूर थे की वो काफी बड़ी ईविल थी वो इस पर अभी भी बिलीव करती है.


और इसके चलते वह कहिना-कहिना कई औरोरा को यहाँ पर मलेफिसेंट के अगेंस्ट कर रही है जिसमे वो किस हद तक पास भी हो जाए. 


और इन दोनों के बीच रिलेशनशिप है माँ-बेटी की वो कही न कही टुट हुई नज़र आये और इसका बार की मलेफिसेंट पहले से ज्यादा और पॉवरफुल नज़र आये जो की वह ट्रेलर में नज़र आ रही है की वो अकेले सारे के सारे किंगडम से भीड़ गयी जिसके बाद उसने खुद की पूरी आर्मी बुलाई.