Tv News

Marjaavaan Movie Trailer Review in Hindi 2019

Marjaavaan
Marjaavaan Movie

Marjaavaan Movie का ट्रेलर देख कर लग रहा है की मूवी एक्शन से भरी हुई है साथ ही साथ मूवी में रोमांस देखने को भी मिलेगा यह ट्रेलर 26 September 2019 को अपलोड किया गया है. 

और इस मूवी को Milap Zaveri  ने डायरेक्ट किया है इस मूवी में आपको 2 बड़े स्टार्स देखने को मिलेंगे जिन्होंने ने पहले भी एक साथ काम किया है जी हा Sidharth Malhotra और Riteish Deshmukh.


ट्रेलर देख कर पता चल रहा है की मूवी की दमदार होने वाली है जिस तरीके से मिलाप ज़वेरी ने मूवी को डायरेक्ट किया है बिलकुल एक दम South Indian Movies जैसी लग रही है जो मूवी में डायलाग डाले गए है वो फेंस को काफी पसंद आ रहे है यह भी कहा जा रहा है की मूवी साउथ मूवी की तरह कॉपी की गयी पर कोई बात नहीं ट्रेलर बहुत ही दमदार है. 


मूवी में २ यंग टैलेंटेड एक्ट्रेस Rakulpreet, और Tara Sutaria भी किरदार निभाते हुए नज़र आएँगी रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले भी एक साथ काम कर चुके है 2014 की Ek Villian मूवी में जिसमे रितेश देशमुख विल्लन का रोले करते हुए दिखाई दिए थे. 


इस बार भी मर्जावान मूवी में विल्लन का रोले करते हुए दिखाई देंगे और रितेश देशमुख की अक्टूबर में एक और भी मूवी आ रही है जिसका नाम है Housefull 4 मूवी ट्रेलर देख कर आप समझ गए होंगे की मूवी के जीतने भी कलकार, डायरेक्टर और प्रोडूसर आदि जीतने भी है. 


और मूवी को 1 साल से बनाया जा रहा है उन्होंने इस मूवी को बनाने के लिए कितनी मेहनत की है इसलिए उनकी मेहनत को बर्बाद ना जाने दे. 



Marjaavaan Movie Official Trailer Online Watch 


मूवी में बहुत ज्यादा एक्शन और रोमांस  दिखाया गया है और मूवी ऐसे कर्म में दिखाया है जैसे मूवी का दमदार एक्शन और डायलाग मूवी की स्टोरी भी काफी अच्छी है मूवी में रितेश देशमुख एक बोने का रोल कर रहे है जैसे जीरो मूवी में शारुख खान ने किया था एक्शन और रोमांस के साथ ही साथ मूवी कॉमेडी भी होने वाली है. 

रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी साड़ी हिट मूवीज भी की है अब देखते है की Marjaavaan Movie बॉक्स ऑफिस में हिट होती है या नहीं। 

मर्जावान मूवी 22 November 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो जायेगी उमीद करता हु की मूवी आपको पसंद आएगी बहुत सी एसी सुपरहिट मूवीज रही है जो की Online Leak कर दी जाती है. 


जिसे फिल्म और फिल्म के मेकर्स को बहुत ज्यादा नुक्सान होता है इसे उनकी मेहनत बर्बाद हो जाती है उम्मीद है आप लोग सिनेमा घर में जाके ही मूवी देखेंगे.