War Full HD Movie Download 720p



Movie Released:- 2 October 2019
Genres:- Action And Thriller
Director:- Siddharth Anand
Producer:- Aditya Chopra
Writers:- Siddharth Anand
Movie Budget:- $25,000,000


War Movie Cast Names

  • Hrithik Roshan
  • Tiger SHroff
  • Vaani Kapoor
  • Ashutosh Rana
  • Dipannita Sharma
  • Anil George
  • R.Bhakti Klein
  • Keith Dallison
  • Miguel Cirillo


Storyline 


साल 2019 की वॉर मूवी सबसे ज्यादा एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है आपको इस मूवी में मेन 2 सुपरहिट स्टार्स एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे और जिस तरह से मूवी को बनाया और प्रोडूस किया है और इस मूवी का ट्रेलर देखने बाद फेंस इस मूवी को देखने को उत्सुक है। 

बात करते है फिल्मी के कहानी की जो रितिक रोशन है वह टाइगर श्रॉफ के गुरु बने है और उन्हें ख़तरनाक मारर्श्लाट की ट्रेनिंग देते है वही रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हो जाती है।  


फिल्म में और दोनों एक दुसरे के खून के प्यासे हो जाते है अब किस वजह से मिस अंडरस्टैंडिंग होती है तो यह आपको स्पेसिली थिएटर में जाके देखना होगा और वॉर मूवी तमिल और तेलगु में भी रिलीज़ की जायेगी।


War Movie Watch Official Trailer Online 





वॉर मूवी का ट्रेलर किसी तूफ़ान से कम नहीं था वॉर मूवी किसी तूफ़ान से तो कम है नहीं और एक्शन में डांस में और थ्रिलर में कम नहीं है और सुपरस्टार्स के मामले में भी यह मूवी किसी भी एंगल से कम नहीं है। 
जब वॉर मूवी का ट्रेलर्स फेंस के सामने आया तो उनकी दिल की धड़कन बढ़ने लगी थी जो वॉर का तट्रेलर था वो देखने में ज़बरदस्त था और धमाका करने वाला था और इस मूवी के ट्रेलर को कोम्परे किया जा रहा है। 

वो साहो से भी किया जा रहा है  जो रितिक रोशन और टाइगर के फंस है उनका रिएक्शन ज़बरदस्त मिल रहा है मूवी के ट्रेलर को वो ही इस मूवी से जुडी कुछ अच्छी बात भी है वॉर मूवी दुनिया की सबसे पहली फिल्म है जिसको आर्टिक सक्रल में शूट किया गया है। 


वही दोस्तों आपने ट्रेलर में देखा ही होगा की कार बर्फ में फ़िसलते हुए जा रही है और वो वही जगह जा पर फिल्म को शूट किया गया है और फिल्म लाइन का हिसा है यही पर इसका शूट किया गया है जो की बहुत ख़तरनाक माना जाता है। 



War Movie Review 

वॉर मूवी के ट्रेलर से पता चलता है की वॉर मूवी एक्शन से भरपूर होने वाली है  मूवी के ट्रेलर ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया था आपको इस मूवी में एक्शन एंटरटेनर स्टार्स दिखाई भी देंगे जिनका नाम है रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ। 

कहा जाए तो वॉर मूवी अब तक की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होगी जिस तरह मूवी डायरेक्ट और प्रोडूस किया है हमें सिर्फ छोटे से ट्रेलर देखने में ही इतना मज़ा आया सोचो जब मूवी रिलीज़ होगी तो कितना मज़ा आएगा यह वेबसाइट आपको मूवी रिव्यु और एंटरटेनमेंट के उपर ही बेस्ड है और यह वेबसाइट इलीगल डाउनलोड लिंक को प्रमोट नहीं करती। 


ट्रेलर से पता चला रहा है की रितिक रोशन कबीर का रोले निभा रहे है और साथ ही साथ इस ट्रेलर में हृतिक टाइगर के गुरु का रोले निभा रहे है इस ट्रेलर में टाइगर रितिक के शिष्य यानि चेले है जो की उन्हें मशलाट की ट्रेनिंग देते है। 


पर इस मूवी में रितिक अपना रास्ता भटक जाते है और वह वाणी कपूर की वजह से विल्लन बन जाते है

और उन्हें कोई नहीं रोक पता है सिवाए टाइगर के क्युकी वह रितिक शिष्य भी रह जूके थे। 

और टाइगर कूद रितिक को रोकने के लिए आते है और वह रितिक के हर कदम को पहचानते थे की रितिक आगे क्या करने वाले है बताया जा रहा है की इन सब की वजह है वाणी कपूर यह तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा कृपिया करके मूवी Illegal डाउनलोड ना करे अगर आप डाउनलोड करते है तो आपको मूवी देखने में कोई मज़ा नहीं आएगा। 


आप तोडा सा टाइम और पैसा निकाल के थिएटर में ही जाके मूवी देखे क्युकी इस से मूवी का फायेदा होगा और उनकी मेहनत बर्बाद नहीं जायेगी अगर आप मूवी इललीगल डाउनलोड करते है। 


और जिस तरह मूवी को दर्शाया गया है की रितिक रोशन और टाइगर श्रोफ के फेंस से बेस ही पता चला रह है की हर सोशल मीडिया पर वॉर मूवी अपनी वहा-वाही बटोर रहा है मूवी में एक्शन और थ्रिलर बड़े ही ज़बरदस्त है अब फेंस से वेट नहीं किया जा रहा है। 


तो मूवी को बहुत बड़ा नुक्सान होता है अगर आप नहीं चाहते है की जिन-जिन ने मूवी को डायरेक्ट, प्रोडूस किया और एक्टिंग या आदि की है उनकी मेहनत बर्बाद ना जाए | कहा जाए तो आने वाले सालो में बॉलीवुड धीरे-धीरे हॉलीवुड को मात दे सकता है आपको मूवी का ट्रेलर कैसा लगा आप कमेंट करके बताये। 


War Movie Cast Star Hot Photos

Hrithik Roshan, Tiger Shroff, Vaani Kapoor
Hrithik Roshan, Tiger Shroff, Vaani Kapoor

War Movie Video Song Download & Watch Online Free

Jai Jai Shivshankar Song

Ghungroo Song


War Movie Screenshot Wallpaper Download HD




भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.