Panipat Full Movie Download 720p & Watch Online Free


Panipat Movie Download कैसे करे आप सभी गूगल पर सर्च करते है लेकिन आपको सर्च करने पर भी नहीं मिलता क्युकी Government द्वारा Movie को Online Leaked करने पर बंद कर देती है।  

9xmovies, Bolly4u, FilmyWap, Movierulz, WorldFree4U जैसी बड़ी वेबसाइट सभी मूवी को ऑनलाइन लीकड कर देती जिसे मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नुक्सान होता है।  



Talk About Movie Director, Producer, Music Director And Writers

  • Director:- फिल्म को Ashutosh Gowariker ने डायरेक्ट किया है इन्होने पहले भी Lagaan, Jodhaa Akbar और Baazi जैसी कही सारी पुरानी फिल्मे भी डायरेक्ट की है।  
  • Writers:- फ़िल्म की Scripts Ranjeet Bahadur, और Ashok Chakradhar दोनों ने साथ ही लिखी है। 
  • Producer:- मूवी को Rohit Shelatkar और Sunita Gowariker ने दोनों मिलके Produced की है हालाकि यह बहुत सारी बढ़िया फिल्मे भी Produced कर चुके है। 
  • Music director:- Ajay-Atul ने मूवी के म्यूजिक को डायरेक्ट किया है इन्होने बहुत से म्यूजिक Hamaar Sajni, Natarang, Gayab, Shock जैसी Album भी लांच की है। 

Panipat Short History Hindi

भारतीय इतिहास में पानीपत के मैदान में हुई 3 लड़ाइया अहम् मुकाम रखती है पानीपत की पहली लढाई 21 अप्रैल 1526 में दिल्ली के सुलतान अभ्राहीम लोदियो तेमूर सेनापति बाबर की बिच में हुई थी पानीपत की दूसरी लढाई 5 November 1556 को अखबर.

और हिन्दू राजा की बिच में हुई थी तो वही पानीपत की तीसरी लढाई 1761 मराठाओ और अफगानिस्थान अहमद शाह अब्दाली के लड़ी गयी थी जिस पर जोधा अखबर जैसी एतिहासिक फिल्म को डायरेक्ट करने वाले Ashutosh Gowariker की पानीपत मूवी पर आधारित है। 


Panipat Movie Watch Official Trailer Online & Download 


Panipat Movie का ट्रेलर 4 November को रिलीज़ किया गया है जिसमे अभी Total 35,771,348 Views है और 762K Like है इस यह पता चलता है की ऑडियंस को मूवी का ट्रेलर बहुत पसंद आया है और इस मूवी के ट्रेलर में एक बड़े Youtuber Ashish Chanchalani ने भी कमेंट किया है।  


Panipat Star Cast

  1. Arjun Kapoor - Sadashiv Rao Bhau
  2. Sanjay Dutt - Ahmad Shah Abdali
  3. Kriti Sanon - Parvati Bai
  4. Mohnish Bahl - Nana Saheb (Balaji Baji Rao)
  5. Padmini Kolhapure - Gopika Bai
  6. Suhasini Mulay - Radha Bai
  7. Zeenat Aman - Sakina Begum
  8. Ravindra Mahajani - Malhar Rao Holkar
  9. Kunal Kapoor - Shuja-Ud-Daula
  10. Nawab Shah - Ibrahim Khan Gardi
  11. Mantra Mantra - Najib ad-Dawlah
  12. Fahim Fazli - Jamil Kahn
  13. Mir Sarwar - Imad-ul-Mulk
  14. Abhishek Nigam - Vishwas Rao

Panipat Movie Review

पानीपत मूवी को 6 December 2019 को रिलीज़ होगी। इसके साथ-साथ Pati Patni Aur Woh भी रिलीज़ होगी लेकिन कोई दिक्कत की बात नहीं है दोनों मूवी के ट्रेलर बहुत अच्छे है और दोनों की ऑडियंस भी काफी अलग है। 

पति पत्नी और वो एक एंटरटेनमेंट फिल्म है और Panipat एक Historical फिल्म है और इस Historical के ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लगता है की काफी समय बाद Ashutosh Gowariker जो इस फिल्म के डायरेक्टर है और काफी टाइम बाद इतने अच्छे फॉर्म में नज़र आये।  


कहने का मतलब है की इतने सालो बाद वह अच्छी मूवी हम सबके सामने ला रहे है ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है बड़े-बड़े अलिसान महल और स्टार-कास्ट का लुक सब बड़ी बारीकी से किया गया है।  


ऐसा लगता है की इस फिल्म की ओपनिंग अच्छी लगेगी Arjun Kapoor इस फिल्म के हीरो है Sanjay Dutt जिनका पिछला समय अच्छा नहीं चल रहा है उनकी फिल्मे नहीं चल रही है Box-Office पर तो ऐसा लगता है।


पानीपत के साथ वो भी चेंज हो जाएगा क्युकी इस इस मूवी में अर्जुन कपूर को पब्लिक ने बहुत पसंद किया है तो संजय दत्त को भीपब्लिक ने बहुत पसंद किया है यानिकी हीरो भी बड़ा बलवान है और साथ ही विल्लियन भी बहुत ही ज्यादा बलवान है। 

इसे पहले संजय दूत की विल्लियन करैक्टर वाली फिल्म आई है लैंडमार्क फिल्म है वो एक तो खलनायक और दूसरी अगनिपत उन दो फिल्मो में आपको इनके कपड़े और लुक तो याद होंगे।  


इस फिल्मे भी इनका लुक कुछ अलग है और बहुत ही जबदरस्त है ट्रेलर देख कर आप सभी समझ गए होगे अगर नहीं समझे तो कोई बात नहीं।  


मूवी में मराठा और मुगल्स में जो वर हुआ था उसकी कहानी बताई गयी है ट्रेलर में इतना कुछ नहीं दिखाया है की हम कुछ समझ सके बस कुछ बाते ही पता चल पायी है।   


कृति सनन इस फिल्म की हीरोइन है इस लुक और अंदाज़ में इन्हें हमने इसे पहले कभी नहीं देखा लेकिन इस फिल्म में वो लड़ रही है बैटल फील्ड पर लड़ रही है। 



Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.