Chhapaak Full Movie Online Download 720p - Deepika Padukone

Chhapaak Movie Download

एक बार Chhapaak Full Movie Download रिलीज़ होते ही पायरेसी वेबसाइट मूवी को ऑनलाइन लीक कर देती है जो की इललीगल है अगर आप भी ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करते है ऐसे में आपको बहुत नुक्सान हो सकता है। 


अगर कोई भी पायरेसी वेबसाइट मूवी ऑनलाइन डाउनलोड करता है तो मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नुक्सान होता है जिसे फिल्म अपना बिज़नस ठीक से नहीं कर पाती उनकी सारी मेहनत बर्बाद चले जाती है।  


छपाक मूवी असल जिंदगी में हुए एसिड अटैक की घटना की है जो 2005 में हुआ था मूवी Laxmi Aagarwal की जिंदगी के ऊपर है जिन्होंने हर न मानकर इससे लड़ने की ठानी और आज कई लाखो लोगो की प्रेरणा है। 


Deepka Padukone मूवी में लष्मी का किरदार करते हुए दिखाई देंगी और लोगो को सोशल मैसेज देंगी अगर इरादे मजबूत हो तो दुनिया की कोई भी ताकत तुम्हे निचे नहीं गिरा सकती।  


पूरी मूवी लष्मी अग्गरवाल के ऊपर है वो चाहे तो हार भी मन सकती थी और शायद कोई और अन्य वयक्ति भी होता तो वो आत्म हत्य करने की सोचता पर उन्होंने लड़ाई लड़ी और आज सबके लिए एक मिशाल है और सभी पीड़तों के लिए जो चाहे एसिड अटैक से पीड़ित है या रेप केस से पीड़ित मरना कोई solution नहीं है।  



  • Director: मूवी को डायरेक्ट कर रही Meghna Gulzar जो की एक राइटर भी है जो की अपनी "Drishyam" और "Talvar " के लिए जानी जाती है।  
  • Writer: मूवी को Atika Chohan और Meghna Gulzar ने मिलके लिखा है। 
  • Producer: अगर बात करे की मूवी को प्रोडूस करने की तो Govind Singh Sandhu और Yogiraj shetty मिलके फिल्म को प्रोडूस करने वाले है।

Chhpaak Movie Official Trailer Download & Free Watch Online 


अगर बात करे मूवी के ट्रेलर की तो मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है एक ही दिन में मूवी के ट्रेलर को 17लाख व्यूज मिल चुके है जो की देखते ही बताता है की मूवी को दर्शको द्वारा पसंद किया जा रहा है ट्रेलर को 10 लाख लाइक्स मिलने वाले है मूवी को असल जिंदगी में हुई घटना  से बनाया गया है। 

Deepika Padukon ने अपनी किरदार को हर बार की तरह भली भाति रूप से प्रदर्शित किया है और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग तारीफ के लायक है और दीपिका पादुकोण के अलावा इस किरदार में शायद ही कोई इस प्रकार का रोल कर पाता। 


Chhapaak Star Cast 



  • Deepika Padukone 
  • Vikrant  Messy 
  • Ankit Bisht 
  • Delzad Hiwale 


Chhapaak Movie Review 


अगर हम बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस की बात करे जो मेल एक्टर को एक्टिंग में टक्कर दे सकती है. तो दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आता है जो मेल एक्टर के कंधे से कंधे मिला कर चलती है, और अगर बात हो ऐसे डायरेक्टर की जो रियल लाइफ स्टोरी या घटनाओ को फिल्म में उतारने में एक्सपर्ट मानी जाती है तो Meghna Gulzar के अलावा हम किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकते। 


अब ये दोनों इस फिल्म में एक साथ है तो ये एक्सपोज़ करने वाली है समाज में रह रहे ऐसे लोगो को जो दीखते तो शकल से हमारी तरह है लेकिन अंदर से किसी भी राक्षश से कम नहीं फिल्म की कहानी एसिड अटैक से बचने वाली लष्मी अग्गरवाल की है जिन्होंने एसिड अटैक का सामना किया था वो भी सिर्फ एक लड़के को ना बोलने की वजह से वैसे उस इंसान को लड़का नहीं राक्षस भी बुलाय तो काम होगा। 


वही झूठा प्यार की वजह से जो एक इंसान को दूसरे इंसान की जान लेने का हक़ देता है उनकी हस्ती खेलती जिंदगी को बर्बाद कर दिया था जिससे सही सलामत बहार आना मुश्किल था लेकिन लक्समी की हिमत और जिंदगी जीने के जज़बाज ने उन्हें वापस से जीना सीखा दिया और पूरी दुनिया के लिए एक मिसाल कायम करा


फिल्मे में विक्रांत मेस्सी उनके पति का अलोक दीक्षित का रोल प्ले करने वाले है जो क,laxmi के साथ मिलकर

stop sale एसिड का अभियान चलाने वाले है जो पूरी दुनिया में होने वाले एसिड अटैक के पीड़ितों की आवाज बनकर उनको इन्साफ दिलाने वाले है अगर आप फिल्म के ट्रेलर को देखे तो ये फिल्म कोई आम फिल्म नहीं है
इससे एक जिंदगी से जोड़ा गया है एक घटना से जोड़ा गया है जो कई मुस्किलो का सामना करने के बाद भी खड़े होने की हिम्मत रखती है। 


कुछ ऐसे दृश्य भी दिखाय गए है जो आपके होश उड़ा देंगे और आपको अंदर से तोड़ सकते है और ये दिखाया गया है की किस तरह से उस समय Laxmi ने इस दर्दनाक दर्द का सामना किया होगा छपाक एक हौन्टिंग एक्सपीरियंस होने वाला है हम सभी के लिया की इंसानियत कितनी निचे तक गिर सकती है। 


ट्रेलर को साफ़ देखर कह सकते है ट्रेलर की सबसे ज्यादा ताकत उसमे डाले गए भावनाएं है जो फिल्म को बाकि फिल्मो से अलग बनती है फिल्म में एक मजबूत सन्देश समाज को दिया जायगा जो छोटी सोच वाले लोगो के दिमाग से परदे हटाने का काम करेगी। 


जो इंसान को उसके चेहरे को देखकर उसको जज करते है और शर्म आणि चाहिए ऐसे लोगो को जो दुसरो को निचा दिखाकर खुद को बड़ा दिखने की कोशिश करते है। 


उनसे छोटी सोच का इंसान कोई नहीं हो सकता फिल्म का सन्देश ये है की कोई भी मुसीबत उतनी बड़ी होती हैं जितना बड़ा हम उससे बनाते है फिल्म वाकई तारीफ करने लायक है अक्सर हमारा संयम पैसे कमाने के चकर में अपने रस्ते से भटक जाता है बस अब फिल्म का इन्तजार कीजिए दीपिका पादुकोण समाज को एक अच्छा सन्देश देने वाली है। 

Chhapaak Release Date 

 मूवी रिलीज़ होगी 10 january 2020 को और उसी दिन रिलीज़ हो रही है "Tanhaji' अजय देवगन की फिल्म अब देखना होगा की कोनसी मूवी ज्यादा कमाल दिखती है। 


Chhapaak Movie Video Song Download 

Chhapaak Movie Titlte Track Song

Khulne Do Song

Chhapaak Twitter Tweets Publish 







क्यों छपाक मूवी लोगो के दिलो में राज करेगी

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर छा जाने के बहुत सारे कारण है यह मूवी रियल लाइफ के उपर यह तो आपको पता ही होगा और इसे दीपिका पादुकोण है इतने सालो बाद दीपिका की कोई हिट फिल्म करने जा रही है और अभी पब्लिक को मूवी का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया है पब्लिक खुद चाहती थी यह फिल्म परदे के आगे आनी ही चाहिए। 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.