Tv News

Darbar Full Movie Download Dubbed In Hindi 720p


Darbar Movie Download in Hindi, Tamil बात करे फिल्म की तो हम सबके चहिते सुपरस्टार Rajinikanth दिखने वाले है और फिल्म अपने आप में ही हिट कह लाती है जिसमे खुद रजिनीकांत हो तो ये 2020 की साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मो में से एक तो होने वाली ही है साथ ही में 2020 की भी बेस्ट फिल्मो में से एक भी होने वाली है। 

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है A.R. Murugadossजो की प्रसिद्ध जाने माने Writer और Director दोनों है जो की अपनी घजिनि हॉलिडे जिसमे अक्षय कुमार है।  


Gabbar is Back जैसे कई बड़ी फिल्मो के लिए मशहूर है और फिल्म के लेखक भी ये खुद ही है इनके टैलेंट की बात करे तो आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है की इनकी घजिनि और गब्बर ईस बेक जैसे फिल्म कितनी हटी गयी थी।



Darbar Movie Watch Official Trailer Online (Hindi)


अगर फिल्म के ट्रेलर की बात की जाय तो फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है ट्रेलर को Hindi और Tamil दोनों भाषाओं में रिलीज़ किया गया है बात करे अगर हिंदी ट्रेलर की तो ट्रेलर को 16M+ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है और मूवी के ट्रेलर को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले है।  

मूवी के ट्रेलर को हिंदी में काफी ज्यादा प्यार मिला है मतलब इसका साफ़ है की लोगो को फिल्म का ट्रेलर बेहद ही ज्यादा पसंद आया है और जिस तरह से उन्हें साउथ इंडियन में प्यार दिया जाता है उसी प्रकार पुरे देश भर के लोग उन्हें प्यार करते है। 


Darbar Movie Watch Official Trailer Tamil Online


जिस प्रकार से फिल्म के ट्रेलर को हिंदी में प्यार मिला है उसी प्रकार ट्रेलर को तमिल में भी प्यार मिला है और मिले भी क्यों न भले वह उनसे लोग बेहद प्यार जो करते है मूवी का ट्रेलर धमाके दार है और काफी एक्शन दखने को मिलेगा। 

रजिनीकांत का आपको फिल्म के ट्रेलर को 11M+ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है और 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले गए है इतने लाइक्स का मतलब तो साफ़ ही है की मूवी का ट्रेलर लोगो को बेहद पसंद आया है। 


Star Cast 

  • Rajinikanth
  • Sunil Shetty
  • Nayanthara
  • Nivetha Thomas
  • Yogi Babu
  • Thambi Ramaiah
  • Sriman
  • Prateik
  • Jatin Sarna
  • Nawab Shah
  • Dalip Tahil

Genres & Release Date 

बात करे मूवी की शैली की तो मूवी काफी मनोरंजक, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है और जिस जगह रजिनीकांत हो उस जगह हमको एक्शन देखने को न मिले ऐसा असंभव है और रजिनीकांत जी की कॉमेडी तो काफी मजेदार और नेचुरल रहती है जिससे लोगो को काफी मजा आता है देखने में 

बात कारे फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म की रिलीज़ डेट है 10 January 2020 और उसी दिन अजय देवगन Tanhaji और दीपिका पादुकोण की Chhapaak फिल्म की डेट भी वही है।   

Movie Budget 

अगर फिल्म के बजट की बात करे तो फिल्म का बजट 250 से 300 करोड़ के बीच हिअ जो की काफी अधिक रखा गया है और मूवी से इसी तरह की उमीदे भी है क्यूँकि बजट भी बेहद ज्यादा रखा गया है। 

इसका मतलब मूवी में कुछ न कुछ तो बात है जो फिल्म का बजट इतना ज्यादा रखा गया है बताया जा रहा है की फिल्म में रजिनीकांत ने 100 करोड़ रुपए चार्ज किये है। 

आप रजिनीकांत के चार्ज फीस को देख कर कह ही सकते है की वो खुद में एक ब्रांड है जो की किसी भी आम एक्टर से कही ज्यादा है। 

Darbar Movie Twitter Tweets Publish






Darbar South Indian Action Full HD Movie Download & Watch Online Free

हर बार की तरह पायरेसी वेबसाइट द्वारा इस मूवी को ऑनलाइन लीक कर दिया जायगा जिनका नाम Tamilrockers, Downloahub और Khatrimaza जैसी कई पायरेसी वेबसाइट है जो मोवियो को ऑनलाइन लीकेड कर देती है। 

अगर आप इललीगल वेबसाइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करते है यह करना जुर्म है High Court द्वारा यह वेबसाइट कई बार बंद करवाई जा जुकी है लेकिन यह वेबसाइट अपना काला काम करना नहीं छोडती है।  

फिल्मी शॉक वेबसाइट कभी भी इललीगल चीजों को प्रमोट नहीं करती है और ना ही करने के लिए बोलती है अगर आप ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करते है तो एसा ना करे ऐसे में मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नूक्सान होता है। 

Darbar Movie Review In Hindi - Rajinikanth

एक बार फिर आ चुके है साउथ के सुपरस्टार Thalaiva जी हा हम बात कर रहे रजिनीकांत की अगर  A.R. Murugadoss सहाब रजिनीकांत के साथ मिलेंगे तो ऐसा बड़ा धमाका देखने को तो मिलेगा ही मिलेगा फिल्म में जिस प्रकार से रजिनीकांत की एंट्री हुई है जिस प्रकार से वो दुशमनो को मार रहे है वो बहुत ही जबरदस्त दिख रहा है। 

रजिनीकांत की उम्र देखे वो वो अलग ही स्तर पर है उनकी फुर्ती का कोई जवाब ही नहीं है अक्षर लोग रजिनीकांत जी की उम्र में घर पर बैठ जाते है वो अपनी जगह से हिलते भी नहीं है काम में आलस करते है पर फिल्म में उन्होंने जिस तरह से फुर्ती दिखाई है जिससे उन्होंने ये दिखा दिया है की क्यों वो साउथ के इतने बड़े सुपरस्टार क्यों है। 


वो अपने काम में अपना पूरा 100% देते है इसलिए वो रजिनीकांत कह लाते है इसलिए लोग उनकी हर जगह इतनी इज्जत करते है ये हमारी नई पीढ़ी के लिए काफी प्रेरणा का स्त्रोत है हम सब को उनसे काफी कुछ सिखने को भी मिलता है जिस प्रकार आज कल की पीढ़ी काफी आलस पना दिखा ती है जैसे उनमे ऊर्जा की कमी हो। 


वही दूसरी तरफ रजिनीकांत जी इस उम्र में इस तरह के काम और स्टंट करते है जो की काफी प्रेरणा देते है जिस तरह से फिल्म में वो दुश्मनो से लड़ रहे है मूवी मे वो काफी लाजवाब है अगर इस मूवी के ट्रेलर की खासियत की बात करे जो रजिनीकांत का औरा ही अलग है उसी को देखकर उनका फिल्ममें किरदार निर्धारित किया गया है।  


आपको फिल्म में हर एक चीज देखने को मिलेगी मसाला है नाच गाना है काफी सारे मजेदार संवाद है और सबसे स्पेशल रजनी सर का अपना स्टाइल और Swag है उनके चलने का ढंग है जो की लोगो को बेहद ही पसंद है और जिसकी अक्षर लोग नकल करते रहते है।  


आप इस तरह से कह सकते है की मूवी तो सुपरहिट जाने वाली है फिल्म Tamil में तो रिलीज़ होगी ही होगी पर साथ ही में हिंदी में भी रिलीज़ होगी रजिनीकांत का अलग ही टोरा है जहा उनका नाम आ जाए वहा वो मूवी अपने आप में ही सुपरहिट हो जाती है। 


इस बार थलाइवा को लोगो का प्यार तो जबरदस्त मिलने वाला ही है अगर फिल्म में विल्लन यानि की रजिनीकांत के विपरीत किरदार की बात करे तो इस बार आपको दिखने वाले है Sunil Shetty जी है इस बार आपको सुनील शेट्टी आपको साउथ की फिल्म में दिखने वाले है।  




अभी हाल ही में हमने उनको पहलवान में देखा था जो की एक Kannada Film थी और ये उनकी दूसरी फिल्म है क्षेत्रीय भासा में और सुनील शेट्टी अपनी पकड़ को मजबूत करते जा रहे है क्षेत्रीय फिल्मो में खासकर साउथ की फिल्मो में और इस बार वो फिल्म में एक विल्लन बने है जिसके लिए वो काफी पर्सिद भी है। 


लोगो को काफी पसंद आता है सुनील शेट्टी का खलनायक वाला अवतार जिसको सुनील शेट्टी काफी बखूबी से करते है और लोगो को निराश नहीं होने देते और वही बात करे हम फिल्म की हीरोइन की तो आपको हीरोइन के किरदार में Nayanthara देखने को मिलेगी जिन्होंने Sye Raa Narasimha Reddy में अपना किरदार किया था। 


फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा रखा गया है अगर सीधा सीधा बात करे तो फिल्म काफी मसाले से और मनोरंजन से भरपूर रहने वाली है लोग सिटी बजाकर नाचने वाले है।  



Movie Language 

  • Tamil 
  • Telugu 
  • Hindi

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.