Tv News

KGF 2 Movie Poster, Teaser, Star, Cast And Movie Budget 2020

KGF 2 Movie Poster, Teaser, Star, Cast And Movie Budget 2020
KGF 2

आपको पता ही होगा की "
KGF 2 Movie" का Poster हाल ही में रिलीज़ किया गया है और बहुत से लोग Google में फ़िल्म का ट्रेलर और पोस्टर सर्च कर रहे है।  


लेकिन उन्हें सही जानकारी नहीं मिल पा रही है लेकिन आप सही जगह पर आए है आपको इस वेबसाइट पे KGF Chapter 2 Movie के बारे में सारी जानकारी मिलने वाली है। 


अक्सर  Bollywood से शिकायत होती है की वो कोई ऐसी मूवी नहीं बनाते जो Hollywood को टकर दे सके या उसकी बराबरी भी कर पाए परन्तु आज से एक साल पहले एक ऐसी ही फिल्म आई थी। 


जिसने लोगो की सारी शिकायते दूर कर दी थी हम बात कर रहे है Kannada इंडस्ट्री की मूवी की जिसने पूरी दुनिया में भारतीय सिनेमा का नाम ऊँचा कर दिया था और बॉक्स ऑफिस पे बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। 

मूवी में जबरदस्त एक्शन के साथ भावनात्मक स्टोरी भी देखने को मिली थी जिसमे एक माँ और बच्चे के बारे में दिखाया गया था मूवी में एक Gangster की लाइफ को दर्शाया गया था।  

जिस में भावनात्मक चित्र दिखाया गया है वैसे तो फिल्म की कहानी काल्पनिक थी पर जिस तरीके से फिल्म को लोगो के सामने दिखाया गया। 


उसके हिसाब से लोग फिल्म के किरदार को हकीकत मानने लगे थे बहुत काम फिल्मे ऐसी होती है जो काल्पनिक फिल्मो को असलियत में रखने की काबिलियत रखती है। 



KGF 2 Movie Poster, Teaser, Star, Cast And Movie Budget 2020

KGF का पूर्ण अर्थ है Kolar Gold Field जिसमे सोने की खदान का खनन किया जाता है फिल्म में Rocky नाम के गैंगस्टर की कहानी को प्रस्तुत किया गया था।  

जो गरीबी से ऊपर उठ कर पावर और पैसे से पूरी दुनिया को अपनी मुठी में कर लेता है फिल्म का सन्देश बिलकुल साफ़ था भले ही आपकी जेब में कितने भी पैसे क्यों न हो और हाथ में पूरी दुनिया को काबू करने वाली शक्तिया हो। 


लेकिन जब तक लोग आपके साथ नहीं खड़े होते ये सब बेकार है पहले लोगो का दिल जीतिए बाकि सब अपने आप मिल जाएगा।  

आखिर कार एक साल के अंतराल के बाद लोगो का सपना सच हो जयेगा और KGF का दूसरा भाग 2020 में रिलीज़ होने वाला है जैसे दिवाली पे बड़े पठाको से पहले फूलजड़िया जलाई जाती है।  

उसी तरह से फिल्म रिलीज़ से पहले First Look Poster रिलीज़ किया गया है Rocking सितारे Yash एक बार फिर से पॉवरफुल लुक में नजर आ रहे है और KGF Chapter 2 को एक बेहतरीन फिल्म बनाने का वादा किया है। 

 इस बार फिल्म का स्तर काफी ऊपर का होने वाला है Yash का लुक देखकर फिल्म के लिए उत्साह का स्तर इतना बढ़ गया है की कई लोगो की दिल की धड़कने बढ़ सकती है।  

बच कर रहिएगा केजीएफ आपकी दिल की धड़कने रोक सकती है पहले भाग में Rocky के केजीएफ में पहुंचने का सफर दिखाया गया था और अब दूसरे भाग में वो पैसे और Powers का किस तरह उपयोग करते है वो दिखाया जाएगा। 

KGF 2 में सबसे आश्चर्य की चीज है Sanjay Datt जो की Rocky के विपरीत किरदार में देखने को मिलेंगे जिसमे वो एक Villan का किरदार Adheera बन कर करेंगे उन फिल्मो को देखने में ज्यादा मजा आता है जिसमे उनका दुश्मन हीरो के बराबरी का होता है और फिल्म में Sanjay Datt, Rocky का पीछा आसानी से नहीं छोड़ेंगे। 

अगर कुछ खबरों को देखा जाए तो खबर निकल कर ये भी आ रही है की Raveena Tandon पूर्व प्रधानमंत्री Indira Gandhi का रोल करेंगी जिनको Rocky जैसे बड़े Gangster को खतम करने के लिए Law & Order का इस्तेमाल करना पड़ेगा। 

देखना ये होगा की केजीएफ की कहानी कही न कही असल जिंदगी की घटना से जोड़ पाती है या पूरी तरह से एक काल्पिनिक दुनिया को ही दिखाती है। 

कुछ लोगो की माने तो केजीएफ में जो Rocky का किरदार फिल्म में दिखाया गया है वो असल जिंदगी के Thangam नाम के Gangster से प्रभावित होकर लिखी है।  

वैसे तो KGF Kannada Industry की फिल्म है पर इसको कई भाषाओ में भी रिलीज़ किया जाएगा फिल्म को आप अपनी लोकल भाषा में भी देख सकते है। 


बस अब आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा जल्द ही फिल्म का ट्रेलर आपके सामने लाया जायगा पर फ़िलहाल आपको फिल्म के First Look Poster से ही काम चलना पड़ेगा। 


KGF 2 Star Cast 

  • Sanjay Dutt-: Adheera
  • Yash-: Rocky
  • Srinidhi-: Shetty Reena
  • Raveena Tandon-: Ramika Sen
  • Sonu Gowda
  • Anant Nag-: Anand Ingalagi
  • Balakrishna-: Inayat Khalil
  • Prasanth
  • Malavika Avinash-: Deepa Hegde
  • Fish Venkat
  • T.S. Nagabharana
  • B. Suresh-: Vittal

KGF Release Date & Movie Budget

बात करे अगर फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म 2020 को रिलीज़ की जाएगी पर अभी तक कोई डेट निर्धारित नहीं की गयी। 

अंदाजन 1 April 2020 को मूवी को रिलीज़ किया जाएगा अगर हम इसके बारे में कुछ भी पता चलता है तो हम अपनी वेबसाइट द्वारा आपको सुचना दे देंगे। 

अगर फिल्म के बजट की बात की जाय तो तो केजीएफ के पहले भाग में फिल्म का बजट 50 से 80 करोड़ के बीच था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पे 10 गुना से भी ज्यादा की कमाई की और बॉक्स ऑफिस पे धमाका कर दिया। 

फिल्म साल 2018 की सुपरहिट फिल्मो में से एक बनी इस बार मूवी का बजट काफी बढ़ाया गया है मूवी का अंदाजन बजट 150 करोड़ के आस पास का है जो की काफी अधिक है और हो भी क्यों न मूवी के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पे इतना कमाल जो किया था। 


तो दूसरे भाग में मूवी का बजट अंदाजन ज्यादा ही होना था मूवी के दूसरे भाग से काफी ज्यादा उम्मीदे है और देखना ये होगा की मूवी अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ पाती है और 2020 की Top फिल्मो में से एक हो पाती है। 

Post a Comment

0 Comments