Tv News

Street Dancer 3D Full Movie Download [720p, 1080p]


Street Dancer 3D Movie Download इस मूवी का पहला भाग 2013 में आया था जिसको खुद Remo D'Souza ने प्रोडूस किया था और मूवी का लिखने का श्रेय भी उन्ही को जाता है और फिल्म में प्रभु देवा भी थे जो की आपको इस तीसरे भाग में भी देखने को मिलने वाले है और तीसरा भाग 2015 में आया था और उसको भी डायरेक्ट और लिखने का श्रेय रेमो डिसूज़ा को ही जाता है और अब रेमो डिसूज़ा आ गए है।


तीसरे भाग को लेकर हम सबके सामने जिसका नाम इन्होने Street Dancer 3D Movie रखा है मूवी के पहले दोनों भाग काफी हिट गए थे और लोगो द्वारा बहुत प्यार मिला था देखना ये होगा की तीसरा भाग कितना कमाल दिखाता है। 

मूवी को लिखने का श्रेय Farhad Samji को जाता है जिन्हे Glomaal3, Singham और Housefull 2 जैसे बड़ी फिल्मो को लिखने का श्रेय जाता है मूवी में मुख्य भूमिका में आपको Varun Dhawan और हम सब की पसंदिता एक्ट्रेस Shraddha kapoor दिखने वाली है।



Star Cast 

  • Varun Dhawan
  • Shraddha Kapoor
  • Raghav Juyal
  • Punit Pathak
  • Caroline Wilde
  • Nora Fatehi
  • Prabhu Deva
  • Dharmesh Yelande
  • Sammy John Heaney
  • Michael Lumb

Street Dancer 3d Movie Watch & Download Official Trailer HD


मूवी के ट्रेलर ने पहले दिन ही काफी धमाल मचा दिया है मूवी के ट्रेलर ने पहले ही दिन में ही 40M+ व्यूज का आंकड़ा छू दिया है जो की किसी भी फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात होती है मूवी देश भक्ति के ऊपर बनी हैं।  

जिसमे आपको डांस के साथ साथ देश भगति भी देखने को मिलेगी मूवी में आपको देश से जुडी हुई बाते देखने को मिलेगी आप यह कह सकते है की मूवी देश भक्ति के ऊपर है।  


मूवी के ट्रेलर को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चके है और अभी तो सिर्फ ये एक ही दिन का आंकड़ा है अभी मूवी को रिलीज़ होने में थोड़ा समय और है देखना यह होगा की मूवी का ट्रेलर और कितने व्यूज ईखटा कर पाती है और देखना होगा की ट्रेलर 100M+ छू पता है एक महीने में.



Release Date 

बात करे मूवी के रिलीज़ डेट की तो मूवी की रिलीज़ डेट 24 January 2020 है जी हा मूवी के रिलीज़ डेट को गणतन्त्र दिवस से दो की रखी गयी है मूवी देश भक्ति पे आधारित है। 

माना पड़ेगा मूवी के प्रोडूसर को जिन्होंने ये तारीख निर्धारित करि तो आपको २४ जनवरी आपके नाजिदकी सिनेमा घर में आपको फिल्म देखने को मिल जाएगी लोग उत्सुक दिख रहे है मूवी को लेकर देखते है ये उत्सुकता उस समय भी रहती है और लोग फिल्म को प्यार देते है। 



स्ट्रीट डांसर रिलीज़ होते ही पायरेसी वेबसाइट इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर देंगी जिनका नाम Tamilrockers, Downloadhub और Khatrimaza जैसी वेबसाइट शामिल है यह पायरेसी वेबसाइट सरकार द्वारा कई बार बंद करवाई जा चुकी है लेकिन यह ग़लत तरीके से काम करती जा रही है। 

आप इस फिल्म को या कमाई भी फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड ना करे अगर आप ऑनलाइन डाउनलोड करते है तो यह जुर्म है और इस से मूवी के मेकर्स और मूवी को बहुत नुक्सान होता है फिल्मी शॉक वेबसाइट कभी भी इललीगल चीज़ो को प्रमोट नहीं करती है। 



Street Dancer 3D Movie Video Song Download 2020



Hindustani Video Song

Street Dancer 3D Movie Review

डांस के फैंस के लिए बेहद ही बड़ी खुश ख़बरी है जिसका अंदाजन था की ABCD का तीसरा भाग आ सकता है और ये डांस के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुश खबरि है की इसका तीसरा भाग भी आ ही गया आखिर कार फिल्म में डांस के गुरु प्रभु देवा एक बार फिरसे लौट आए है।  

अपने fans के लिए उनके साथ आपको मुख्य किरदार में सबके पसंदिता वरुण धवन और बेहद ही खूबसूरत श्रद्धा कपूर दिखाई देंगे मूवी को ABCD 3 ना नाम देकर Street Dancer 3D रखा गया है जो की काफी अलग रखा गया है ताकि मूवी पहले की फिल्मो जैसी न लगे आपको बतादे मूवी का नाम 3D इसलिए रखा गया है। 


क्युकी मूवी में डांस को 3D में दिखाया गया है जो पहली वाली फिल्मो से अलग कांसेप्ट से मिलकर बनाई गयी है फिल्म देखने में तो आपको मजा आने ही वाला है पर मूवी को देखकर आपके पाऊँ भी थिरकने वाले है, 
अक्सर हम देखते है की फिल्मो में कभी क्रिकेट या कभी देश भक्ति वाली फिल्मो में ही हमे India और Pakistan की आमने सामने की टकर दिखाई जाती है पर इस बार मूवी को जो चीज अलग करती है।  


वो है मूवी में दो देश भारत और पाकिस्तान और डांस जो की डांस प्रतियोगिता के लिए आमने सामने दिखाई पड़ते है पर यही तो बात है जो मूवी में सबसे हटकर है 
कई दूसरी फिल्मो में यह दिखाया जाता है की भारत और पाकिस्तान आपस में मुकाबला करते है पर इस फिल्म में दोनों एक साथ दिखाई पड़ते है दोनों पडोसी देश एक दूसरे के साथ दिखाई पड़ते है। 


जो मूवी को बाकि फिल्मो से हटकर बनाती है पाकिस्तान का नाम सुनते ही भारत के लोगो में अलग ही जूनून देखने को मिलता है फिल्म में वरुण धवन भारत के डांसर होंगे और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर होंगी। 


फिल्म में श्रद्धा कपूर हीरोइन के किरदार में है पर उससे पहले फिल्म में वरुण धवन, नोरा फ़तेही के साथ नजर आयंगे यानि की नूरा फ़तेही और वरुण धवन एक ही टीम में होते है टीम Iइंडिया और वरुण धवन फिल्म के हीरो भी है और श्रद्धा कपूर, पाकिस्तान की तरफ से है 


ABCD के दोनों भागो को देखने में काफी मजा आया था और इस भाग को देखने में और ज्यादा मजा आएगा क्योकि इसमें डांस आपको 3D में देखने को मिलेगा जो की फिल्म में इंट्रेस्ट और ज्यादा बढ़ा देगा 
2020 में दो फिल्मे 3D में देखने को मिलेंगी जी है Tanhaji को भी 3D में ही बनाया गया है देखना यह दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पे ज्यादा हिट जाती है। 


इस डांस फिल्म यानी Street Dance 3D में युद्ध जैसी भावनाय है जैसे पाकिस्तान और हिंदुस्तान का युद्ध हो रहा हो 
फिल्म में प्रभु देवा भी है जिन्हे डांस का गुरु भी माना जाता है जो की इससे पहले दोनों भागो में काम कर चुके है और फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक है और उनके डांस के चर्चे तो चारो तरफ होते है।  


फिल्म में भारत और पाकिस्तान मिलकर अंग्रेजो से डांस युद्ध करेंगे और मिलकर फिरंगियों को हराने की कोशिश करेंगे फिल्म हम सब को यह संदेश देती है की अगर हम आपस की दुश्मनी भूलकर एक हो जाए तो दुनिया की कोई शक्ति हमे हरा नहीं सकती बस मन में दुश्मनी की भावनाए नहीं होनी चहिये 


फिल्म यह भी सन्देश देती है की हम सब को आपस में मिलकर रहना चाहिए लड़ने से किसी चीज काहल नहीं निकलता हमे अपने अंदर से नफरत की भावना निकाल देनी चहिये। 



Street Dancer 3D Total Budget And Shooting Location

बताया जा रहा है की मूवी की शूटिंग का कुछ हिस्सा पंजाब और कुछ हिस्सा United Kingdom के London शहर में हुई है फिल्म में काफीअच्छी Cinematographyकी गयी है जो मूवी को और ज्यादा अच्छा बना देती है। 

अगर मूवी के बजट की बात करे तो मूवी को 75 करोड़ में बनाया गया है क्या मूवी अपने बजट से ज्यादा मुनाफा कर पाने में सक्षम हो पाएगी देखने काफी दिल चस्प होगा। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.