Tv News

Ala Vaikunthapurramuloo Full Movie Download Free 2020

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download in Hindi ये एक तमिल फिल्म है और इस फिल्म को डायरेक्ट करने का श्रेय जाता है Trivikram Srinivas को आप सभी को बता दे की फिल्म के डायरेक्टर Trivikram Srinivas और Allu Arjun इससे पहले भी दो फिल्मे एक साथ कर चुके है और दोनों ही फिल्मे सुपरहिट हुई थी। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पे काफी कमाई की थी फिल्म Tamil version में तो हिट हुई ही थी साथ ही में फिल्म को यूट्यूब पे हिंदी में भी डब किया गया था और फिल्म ने काफी रिकॉर्ड भी थोड़े थे यूट्यूब पे और अब इन दोनों की जोड़ी दोबारा आप देख सकते है। 


मूवी में वो सब कुछ है जो अल्लू अर्जुन के Fans को उनसे फिल्म में उम्मीद है उनका दमदार एक्शन और उनका स्टाइलिश लुक मूवी के संवाद और बहुत सारा मसाला आपको फिल्म में देखने को मिलेगा और अल्लू अर्जुन का वैसे तो नाम ही काफी है पर इस मूवी के सारे Scene बेहद ही जबरदस्त है बात करे फिल्म के रिलीज़ डेट की तो मूवी रिलीज़ डेट है 12 January 2020.



Ala Vaikunthapurramuloo
Ala Vaikunthapurramuloo

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download Hindi & Watch Online   

फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा रखा गया है पूरी फिल्म को बनाने का खर्चा 65 करोड़ है और बात करे फिल्म के प्रिंट और प्रचार की तो उसमे लगभग 15 करोड़ रूपए लगे है यानी की फिल्म का टोटल बजट ही 80 करोड़ है तो आप अंदाजा लगा ही सकते है मूवी पे इतना खर्चा किया है तो मूवी कितनी जबरदस्त होगी। 

फिल्म के रिलीज़ होने से पहले फिल्म ने 25 करोड़ के Setellite Rights बेचे है और Digital Rights बेचे है 15 करोड़ में और फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म के Hindi Dubbed Rights भी बिक चुके है जो की 22 करोड़ में बीके है और फिल्म के Music Rights 3 करोड़ में बीके है। 


फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही 65 करोड़ रूपए तो कमा ही लिए है फिल्म का बजट 80 करोड़ है और फिल्म की रिलीज़ डेट भी 12 January 2020 की है पर फिल्म ने उससे पहले ही 65 करोड़ की कमाई कर ली है और फिल्म के प्रोडूसर है अल्लू अर्जुन के पिता। 


वैसे फिल्म 3 हजार से भी ज्यादा स्क्रीन में रिलीज़ होती पर पर उसी दिन Mahesh Babu की फिल्म की रिलीज़ डेट भी वही है जिसकी वजह से फिल्म की स्क्रीन थोड़ी कम है अभी तक के आंकड़ों के हिसाब से Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Movie पुरे विश्व भर में 2500 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ होगी। 


फिल्म का टीज़र ही इतना धमाकेदार है की फिल्म तो धमाल करेगी ही अगर फिल्म को लोगो का और ज्यादा प्यार मिला तो फिल्म 150 से 200 करोड़ तो कमा ही लेगी साथ ही में 2020 की बड़ी फिल्म में से एक बन जाएगी। 


अगर फिल्म को Hindi Dubbed में रिलीज़ करते तो फिल्म और ज्यादा कमाई कर सकती थी क्योकि आप सभी को पता है की अल्लू अर्जुन एक ऐसे हीरो है जिनकी फैन फोल्लोविंग हिंदी में सभी साउथ के हीरो से काफी ज्यादा है। 






भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.