Tv News

Bigg Boss 13 Latest Episode News 2020 Hindi

Bigg Boss 13 Latest News आपको तो जैसा की पता ही है Shehnaaz Gill की captaincy का कार्य काल खतम हो चूका है और उसक बाद Bigg Boss उनको Captaincy का कार्य देते है परन्तु हर बार की तरह ही वो कार्य भी रद्द हो जाता है और कोई भी बिग्ग बॉस के घर का कप्तान नहीं बन पाता है। 


कभी घर में खाने को लेकर झगडे होते है तो कभी Washroom को लेकर तो कभी बैडरूम को लेकर हर दिन कोई न कोई झगड़ा चल ही रहा होता है घर वालो का बिग्ग बॉस  भी कई बार दखल अंदाजी करते है पर घर वाले बिग्ग बॉस की भी नहीं सुनते है।  

Bigg Boss 13 Latest Episode News 2020 Hindi

ये ऐसा पहला Season होगा Bigg Boss का जिसमे कोई Task ढंग से हुआ हो हर बार बिग्ग बॉस कोई Task देते है तो घर वाले उसे रद कर देते है अब इसको क्या ही बोले या वैसे इसे Ego की परेशानी कह सकते है की अगर मैं नहीं बना तो दूसरे को भी नहीं बनने दूंगा या दूंगी। 

Salman Khan भी इनको समझाते समझाते थक गए है की इतना मत लड़ो मत छींको एक दूसरे पर पर फिर भी वो उसी चीज को दोबारा दोहराते है घर वाले Captaincy के Task को कई बार रद कर चुके है। 

कौन बनेगा Bigg Boss का अगला Captain??

इतने सारे task रद होने के बाद Bigg Boss एक बार फिरसे घर वालो के लिए Captaincy का task लेकर आए है और और घर वालो को दोबारा मौका दिया है Captain की दावेदारी के लिए लड़ने की लिए।  

ये Task थोड़ा अलग प्रकार का होगा जिसमे बिग्ग बॉस द्वारा एक दूसरे की फोटो दी जाएँगी यानिकि जो जिसका विरोधी होगा उसके हाथ में उसकी फोटो होगी और सभी घर के सदस्यों को बारी बारी से बज़र बजने पर फोटो जलानी है ये नहीं वो उनके हाथ में होगा। 

अगर जिस सदस्य की फोटो जल जाएगी वो कॅप्टेन्सी की दौड़ से बहार हो जायगा जिसमे Shefali Zariwala, Madhurima Tuli की फोटो को नस्ट करते हुए दिखाई देंगी वही शेहनाज़ गिल शेफाली ज़रीवाला की फोटो नस्ट करते हुए दिखाई देगी और शेफाली ज़रीवाला की फोटो नस्ट करके उनकी कप्तानी छीन लेगी। 

इसके साथ-साथ Rashmi Desai और Siddharth Shukla की फोटो को नस्ट करते हुए दिखाई देंगी साथ ही साथ वह सिद्धार्थ को यह बोलते हुए दिखाई देगी की सिद्धार्थ का व्यवहार अच्छा नहीं है और बतजिमी से बात करता है इसलिए वह उनकी कपतानी को नस्ट कर देती है। 

वही Vishal Aditya Singh और Aarti Singh की फोटो को नस्ट करते हुए दिखाई देंगे जहा पर वह कारण बता कहेंगे की अगर आरती घर की कैप्टेन बन गई तो उसे मन चाहा काम देंगी और सिद्धार्थ एक बार फिर से काम नहीं करेगा। 

वही जब सिद्धार्थ शुक्ला भी विशाल आदित्य सिंह भी की कप्तानी छीन हुए नज़र आयेंगे और उसकी फोटो को नस्ट कर देंगी कहेंगे की विशाल के नाटक बहुत हो चुके है और यह पूरी तरह से फेक लोग है।  

लेकिन वही आपको पता होगा की घर वाले कैसे फिर से एक बार वह इस टास्कस को लेकर बखेड़ा कदा कर देंगे जिसमे Paras Chabara और Asim Riyaz Chaudhary नज़र आयेंगे अब आसिम रियाज़ के हाथ में आ चुकी रश्मि देसाई की फोटो और पारस के हाथ में आसिम की फोटो दिखाते हुए नज़र आयेंगे। 

और आसिम खुद नहीं चाहते की वह कैपटन ना बने और रश्मी को अगले घर का कैपटन बनाये इसलिए वो परस को बोलते हुए नज़र आयेंगे की वह अपनी फोटो को नस्ट कर दे लेकिन परस छाबरा मना कर देंगे अगर पारस आसिम की फोटो को नस्ट कर देंगे। 

तो रश्मी कैप्टन सी की दबिदारी में आ जाएगी लेकिन पारस छाबरा एसा बिलकुल भी नहीं करेंगे और आसिम का नंबर आने पर आसिम रियाज़ भी रश्मि देसाई को फोटो चलाने से मना कर देगा जिसके बाद Bigg Boss आसिम और पारस की हरकातोदेख कर काफी नज़र दिखाई देंगे। 

और इन दोनों ही Contestant को भी दण्ड देने वाले है और जहा तक है की पारस और आसिम की दावेदारी भी छीन ली जायेगी और यह भी हो सकता है की रश्मी घर की नयी कैप्टन बन जाए अब देखते है की घर का अगला कैप्टन कौन बनता है आपको क्या लगता है की घर का अगला कैप्टन कौन बनता है।