Bloodshot Full Movie Download Leaked by Tamilrockers

Bloodshot

"Bloodshot Movie Download" ये एक Sci-Fi मूवी है जिसको डायरेक्ट किया है Dave Wilson ने और Producer का नाम Neal H. Mortiz है अगर आप Vin Diesel के Fan है तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए Vin Diesel ने इस साल अपनी दो बड़ी फिल्मे निकली है। 


फिल्म की तारीख 13 March 2020 है हर बार की तरह इस मूवी को भी Piracy Website द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया जाएगा। 


Tamilrockers जिसमे सबसे बड़ा नाम है यह पूरी दुनिया की सबसे बड़ी Piracy वेबसाइट बन चुकी है जो हर प्रकार की फिल्मो को लीक करती है कई बड़े बड़े फिल्म प्रोडूसर ने इस पर केस भी किया है परन्तु ये रुकने का नाम ही नहीं लेती है। 


बहुत बार इनकी साइट को बंद भी किया जा चूका है लेकिन ये अपने नए नए URL Link बनाती रहती है ताकि कोई इनकी साइट को बंद ना कर सके और ये गलत तरीके से कमाई करते रहे। 

परन्तु इनकी Movie को भी Piracy Website ने नहीं छोड़ा और Bloodshot Online Leaked कर दी फिल्म के निर्माता इससे काफी ज्यादा परेशान है क्युकी उनका इससे काफी ज्यादा नुकशान होता है उनको जितना Profit होना चाहिए उतना नहीं हो पाता। 


Jawani Jaaneman, A Quiet Place 2 और Street Dancer 3D Movie जैसी फिल्मे इनका शिकार हो चुकी है और ऐसी ही कई सारी फिल्मे है जो इनका शिकार हुई है और उनका काफी घाटा हुआ है उन्होंने इस पर केस भी किया हुआ है साइबर क्राइम इसको रोकने की पूरी कोशिश कर रही है। 


काफी फिल्मो को Tamilrockers Movie Download साइट से नुकशान हुआ है बार बार Ban लगाने के बावजूद भी ये वापस से नए URL का इस्तेमाल कर के मूवी को लीक कर देती है काफी बार इस वेबसाइट में काम करने वाले लोगो को पकड़ा भी गया है। 


साइबर क्राइम ने अब इसका जिम्मा ले लिया है ताकि कोई Movie Online Download ना कर सके और ना ही Movie Online Leak कर सके भारत सरकार द्वारा Piracy Act भी बनाया गया है जिसका उलंघन करने पर काफी कड़ी सजा भी मिल सकती है। 


इसलिए आप कोई ऐसा काम ना करे जिससे आप मुसीबत में पड़ जाय मूवी को लीगल साइट से ही डाउनलोड करे ताकि कोई परशानी ना आय और आप फिल्म का आनंद ले सके हमारी Website आपको Update देती रहती है। 


Filmy Shock किसी भी ऐसी साइट को बढ़ावा नहीं देती है और ना ही आपको करने के लिए बोलती है ऐसी चीजों से ज्यादा से ज्यादा सावधान रहे।


Disclaimer 

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.