Tv News

Gunjan Saxena The Kargil Girl Full Movie Download Free

Gunjan Saxena The Kargil Girl Movie Download: भारत की पहली महिला Airforce Officer के ऊपर बनाई गयी है और Gunjan Saxena भारत की पहली एयरफ़ोर्स ऑफिसर थी. जिन्होंने उस समय Kargil War में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था और भारत की पहली महिला भी थी जो इस युद्ध में लड़ी थी। 

आपको बता दे की यह मूवी कारगिल वॉर के समय के ऊपर बनाई गयी है जिस समय भारत और पाकिस्तान का युद्ध चल रहा था उस समय भारत को हवाई मदद की काफी जरूरत थी और ऐसे में Gunjan Saxena ने इसमें अपना काफी बड़ा योगदान दिया था। 




Gunjan Saxena: The Kargil Girl
Gunjan Saxena: The Kargil Girl

Tamilrockers कई मूवीज को Online Leaked कर देती है और अब इनका अगला शिकार यह मूवी है यह गलत तरीके से Movie Online Link अपनी साइट पर डालती है ताकि लोग इनकी वेबसाइट से फिल्म को आसानी से डाउनलोड कर ले। 

इसने Malang, A Quiet Place 2, Birds Of Prey और Jawaani Jaaneman जैसी मूवीज को लीक किया है और लगातार करती ह जा रही है।


Gunjan Saxena The Kargil Girl Full Movie Download Leaked Online Free 

Real Gujan Saxena
Real Gunjan Saxena

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Movie देश भक्ति के ऊपर आधारति है और गुंजन सक्सेना की बहादुरी के ऊपर बनाई गयी है परन्तु फिर भी Piracy Website इसको Online Leaked कर दिया है भारत सरकार और मद्रास कोर्ट ने भी इस पर पाबंद लगा रखा है। 

कई बार इनकी वेबसाइट को बंद भी किया जा चूका है परन्तु ये फिर से एक नए URL Link के साथ वापस आजाती है और Movie Piracy करती है इससे फिल्म निर्मातओं का काफी नुकशान होता है और उनके रिलीज़ करने से पहले ही ये अपनी साइट पर मूवीज को डाल देती है। 

Gunjan Saxena Film Release Date 

13 March 2020 की है इसको Produce कर रहे है फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोडूसर Karan Johar और इसको डायरेक्ट कर रहे है Sharan Sharma और इसमें गुंजन सक्सेना के किरदार में Janhvi Kapoor दिखाई देंगी। 

Pankaj Tripathi आपको इसमें गुंजन सक्सेना के पिता के किरदार में नजर आयंगे जो इनको प्रेरित करते है युद्ध के मैदान में लड़ने के लिए इस फिल्म का बजट करीबन 30 करोड़ का रखा गया है। 

Tamilrockers बॉलीवुड मूवी के साथ साथ Tamil Movie, Hollywood Movies और अन्य फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मो को भी लीक करती है और तमिलरॉकेर्स आज पूरी दुनिया की सबसे बड़ी Piracy Website बन चुकी है और इसके अलावा ये Web Series और TV Show को भी अपने पेज पर डालती है। 



भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.