Tv News

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Download

Shubh Mangal Zyada Saavdhan

"Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Download" एक बार फिर से लौट आई है 2017 में इसका पहला भाग निकाला गया था Shubh Mangal Saavdhan जो की काफी सुपरहिट गयी था और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खासी कमाई करि थी आखिर कार उसमे अभिनय भी तो आयुष्मान खुराना जैसे बड़े अभिनेता ने किया था | 


Ayushmann Khurrana जो भी फिल्मे करते है वो बाकि सब से हटकर होती है ये अपनी एक्टिंग के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है इनकी लगभग सारी फिल्मे हिट ही जाती है और इनकी फिल्मे समाज को हमेशा अच्छा सन्देश देती है आयुष्मान खुराना की एक्टिंग का फिल्म इंडस्ट्री में लोहा माना जाता है। 


2017 में इसके पहले भाग में सेक्स से सम्बंधित समस्याओं को लोगो के सामने लाया गया था लोग अक्षर इस शब्द को सुन कर ऐसे दूर भागते है जैसे कोई बड़ी बीमारी हो परन्तु इन सब चीजों के बार में जानकारी होना काफी जरूरी है और लोगो को जागरूक होने की जरूरत है। 


2020 में अब इसको ज़ायदा सावधानी से लोगो के सामने लाया गया है जिसमे Homophobia नामक बीमारी को फोकस में किया गया है इस में दो समान लिंग वाले व्यक्तियों को आपस में प्यार हो जाता है परन्तु बाकि दुनिया उनसे नफरत करने लगती है इसी चीज के ऊपर पूरी मूवी को बनाया गया है। 


आपको बता दे इस फिल्म को लोग इंटरनेट पर अलग अलग प्रकार के कीवर्ड्स से खोज रहे है परन्तु किसी को सही जानकारी प्राप्त नहीं हो रही है कई सारी Piracy Website Tamilrockers ने इसको अपनी साइट पर Online Leaked भी कर दिया है।



Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Download Leaked Online In HD Quality 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie अगर आप इंटरनेट पर सर्च करोगे तो आपको काफी आसानी से ये Movie Download करने के लिए मिल जायगी क्युकी काफी सारी Piracy Website ने इस Movie को Online Leak कर दिया है। 

Tamilrockers उनमे से एक है जो गलत तरीके से Movie Piracy करती है और उनको अपनी साइट पर डालती है इससे पहले ये वेबसाइट Birds Of Prey, Malang, Love Aajkal 2 जैसी बहुत सारी फिल्मो को लीक कर चुकी है। 


Also Read:- Shubh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Download


TamilRockers, Downloadhub, Khatrimaza और Filmywap जैसी साइट्स भी इसमें शामिल है जो Movies Piracy करती है इन पर कई बार केस भी हो चुके है मूवी को गलत तरीके से लीक करने के जुर्म में और काफी सारी Online Movie Download साइट को बंद भी करवाया जा चुका है। 


तमिलरॉकेर्स पर हाई कोर्ट और मद्रास कोर्ट द्वारा प्रतिबंद लगाने के बावजूद भी ये अपने काम को गलत तरीके से अंजाम दे रही है और मूवी ऑनलाइन लीक अपने पेज पर दे रही है. जिससे लोग आसानी से मूवीज डाउनलोड कर सके। 


आपको लीगल वेबसाइट से ही या फिर App से मूवी डाउनलोड करनी चाहिए ताकि आप किसी गलत काम करने के जुर्म में फंसे ना जाओ और Amazon, Hotstar, Netflix जैसी बहुत सारी अप्प है झा से आप मूवी का आनंद ले सकते हो वो भी बिना किसी परेशनी के.

इस फिल्म में आपको आयुष्मान खुराना और Jitendra Kumar साथ में नजर आयंगे जिनको Jeetu Bhaiya के नाम से भी जाना जाता है इस फिल्म की कहानी में आयुष्मान और जितेन्द्रब कुमार को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। 


दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते है परन्तु परिवार वाले उनके बीच में आ जाते है और इस चीज से सहमत नहीं होते दोनों को समाज से अपने प्यार के लिए काफी लड़ना पड़ता है ये शुभ मंगल सावधान का Sequel है। 


इसकी Release Date 21 February है इसको डायरेक्ट किया है Hitesh Kewalya और प्रोडूस किया है Aanand L. Rai, Krishan Kumar, Himanshu Sharma, Bhushan Kumar ने इसकी Star Cast में 
Maanvi Gagroo, Ayushmann Khurrana, Neena Gupta, Jitendra Kumar, Gajraj Rao, Pankhuri Awasthy, Manu Rishi Chadha नजर आयंगे। 






भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.