Tamilrockers Latest New Link Download Tamil, Telugu & Malayalam Movies

Tamilrockers Latest New Link Download Tamil, Telugu & Malayalam Movies
Tamilrockers Latest New Link Download Tamil, Telugu & Malayalam Movies 

Tamilrockers Website Latest New Link:
Latest Bollywood Movie, Hollywood Movie और Tamil & Telugu Movie को डालती है वो भी Free Download जो की एक गलत तरीका है आप सभी को बता दे की तमिलरॉकेर्स बहुत बड़ी Pirated Website है जो Movie Online Laked करती है। 

वो भी गलत तरीके से ये एक Torrent Website है और लगा तार अपने Domain को बदल ती रहती है आपको इसके इंटरनेट पर बहुत सारे URL मिल जायँगे जिन पर Click करते ही आप इनकी वेबसाइट Tamilrockers Movie Download पर Redirect हो जायँगे।


Tamilrockers Download 2020 Bollywood, Hollywood, Tamil & Telugu Movie

तमिलरॉकेर्स अपनी वेबसाइट पर Bollywood, Hollywood, Tamil & Telugu जैसी मूवीज को ऑनलाइन लीक करती है इसके अलावा ये Malayalam और Punjabi मूवीज को भी ऑनलाइन लीक करती है जो की इललीगल है। 

अक्षर आप इंटरनेट पर जब किसी मूवी को Online Watch या Movie Online Download करने के लिए ढूंढ़ते हो तो आपको तमिलरॉकेर्स साइट अक्षर वहा पर मिल जाती होगी जिससे आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते है। 

परन्तु ये सब करना बिलकुल इल्लीगल है आप सभी को इन सब से अवगत करा दे की ये गलत तरीके सेमूवी लिंक अपनी साइट पर देती है जिससे आप Bollywood Movie या फिर Tamil & Telugu Movie Download कर सके। 

ये मूवी को उसके रिलीज़ होने से पहले ही अपनी वेबसाइट पर Upload कर देते है जिससे लोग उनकी वेबसाइट पर आकर मूवी डाउनलोड कर सके और इस चीज से फिल्म निर्माताओं का काफी नुकशान होता है 

बहुत सारि Hollywood Movies और Bollywood Movies इनके द्वारा Leaked करि जा चुकी है जिसकी वजह से इस वेबसाइट पर प्रतिबंध भी लग चूका है परन्तु ये फिर दोबारा New URL से अपना गलत काम फिर चालू कर देती है। 

Movie Leaked By Tamilrockers 

Tamilrockers एक मात्र ऐसी वेबसाइट बन चुकी है जो की न सिर्फ भारत में ही बल्कि विश्व भर की सबसे बड़ी Pirated Website बन चुकी है जो की Movies को गलत तरीके से ऑनलाइन लीक करती है और Movie Download Link देती है। 

ये हर तरह की फिल्म के लिंक को अपनी साइट पर देती है चाहे वो Malayalam हो या फिर Hollywood Movies या Bollywood Movies ये हर तरह की मूवी को अपनी वेबसाइट पर डालती है वो भी HD Quality में.

Free Movie Download Link ये अपने Portal पर डालती है इसके Page पर एक दिन में कई Million का ट्रैफिक आता है एक दिन में नजाने कितने ही लोग इसकी वेबसाइट पर Movie Online Download करने के लिए आते है।  

ये अब ना Sirf Movie Link देती है बल्कि अलग अलग Web series Link भी देती है और ऐसे ही कई सारे Shows जो ऑनलाइन देखे जाते है वो भी Subscription को लेकर ये उन्हें अपने पेज पर  Free में डालती है ताकि इसके Page का Traffic बड़े।  

इस वेबसाइट पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध है परन्तु आजकल के जमाने की नई Technology के कारण ये अपने URL को बार बार बदल ती रहती है ताकि वेबसाइट बंद ना हो पाय कई बार इसकी Domian को Block भी किया गया पर फिर ये दोबारा नए URL Link के साथ वापस आ जाती है।  

इस वेबसाइट ने अपनी शुरुआत पहले .com डोमेन से की थी लेकिन यह वेबसाइट धीरे-धीरे मूवी की Piracy करने लगी जिस के कारण यह वेबसाइट सरकार द्वारा बंद कर दी गयी थी।  

लेकिन यह कैसे न कैसे गलत तरीके से मूवी को Online Leaked कर देती थी और यह वेबसाइट कई बार बंद हो जाने पर यह अपना नया URL बना देती थी। 

2018 में तमिलरॉकेर्स से जुड़े हुए लोगो को ग्रिफ्तार भी किया था जिनमे से एक उसका Admin भी था और दोबारा 2019 में Tamil Nadu में Tamilrockers से जुड़े कुछ लोगो को पकड़ा गया मूवी लीकड करने के जुर्म में.

Tamilrockers Download Tamil & Telugu Movie 

ये 2011 में बनाई गयी थी और अब तक चली आ रही है और सबने कितनी कोशिशे करि इसको बंद करने की परन्तु इसके बावजूद भी इसको बंद न करवा सके। 

ये लगा तार मूवी को पायरेसी करती रही Film Indusrty को इससे कई करोड़ का नुकशान हो चूका है ये इससे पहले Tamil & Telugu फिल्मो को Leaked करती थी जैसा की आप इसके नाम से समझ ही सकते है Tamilrockers. 

जिसकी वजह से ये भारत की सबसे तेजी से Tamil और Malayalam Movie Online Streaming और Downloading Site बन गयी और उसके बाद तो ये बाकि फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मे भी पायरेसी करने लगी।  

Tamilrockers के अलावा ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो दावा करती है की वो रियल वेबसाइट है परन्तु आप सभी इन सब चीजों से बिलकुल सावधान रहे ये वेबसाइट बिकुल Fake होती है और आप इनके जाल में फ़स जाते है। 


Tamilrockers Leaked Movie Watch Online 

जैसा की हमने आपको बताया की ये साइट किस तरीके से मूवी को पायरेसी कर देती है ताकि आप लोग इनकी वेबसाइट पर जाकर आसानी से Movie Online Watch कर सको ये इसी प्रकार के Keywords का इस्तेमाल करती है उदहारण के तौर पर Panipat Full HD Movie Download Leaked By Tamilrockers 

इसी प्रकार के कीवर्ड्स का इस्तेमाल करके ये आपको अपनी साइट पर लाती है इनकी साइट पर जाने से पहले हम आपको सुचना देते है की टोरेंट वेबसाइट पर जाने में काफी खतरा होता है जिसकी वजह से आप कानून की नजरो में आ जाते है। 

ये आपके Personal Data को चुरा सकती है जैसे ही आप इनकी वेबसाइट पर जाते हो वहा पे कुछ अलग प्रकार के Link और Pages खुल जाते है जिन पर आप Click कर देते हो और वही से आपका Data उनके पास पहुँच जाता है। 

आपको इन सब चीजों के बारे में सतर्क रहना चाहिए ताकि ऐसी कोई दुर्घटना आपके साथ ना हो Filmy Shock इन सब चीजों को बढ़ावा नहीं देती और आपके पास सही सही जानकारी पहुंचाने की कोशिश करती है। 

अगर आप Movie Online Download या फिर Online Movie Watch करना चाहते हो तो आप VPN का इस्तेमाल कर सकते हो जिसकी मदद से आप काफी आसानी से मूवी का मजा ले सकते हो और आपका IP Adress ढूंढ़ना काफी मुश्किल हो जाएगा। 

अगर आप कानून की नजरो में नहीं आना चाहते और ये नहीं चाहते की आप एक छोटी सी गलती की वजह से फस जाओ तो VPN का इस्तेमाल करना ना भूले। 

Download Movies Leaked By Tamilrockers 

जब आप Tamilrockers की वेबसाइट पर जायँगे तो आपको उसके Home Page पर कई सारी मूवीज देखने को मिल जायगी जिनको लीक किया गया है और उनको आप आसानी से डाउनलोड भी कर पायंगे।  

ऐसे ही कई हजारो मूवी अभी तक वो पायरेसी कर चुकी है और उन सभी का भण्डार आपको उनके पेज पर देखने को मिल जायगा जिनमे Hollywood और Bollywood जैसी इंडस्ट्री की फिल्मे शामिल है। 

List Of Recent Movie Leaked By Tamilrockers 

S.No
                  Movie Name
1. 
2. 
                    Love Aajkal 2
3
                   Laal Kaptaan
4. 
                  Saand Ki Aankh
5. 
                        Bala
6. 
                  Commando 3
7. 
                     Bombshell
8. 
                  Sooryavanshi 
9. 
                     Chhapaak
10. 
                  Jai Mummy Di
11. 
                 Bhool Bhulaiyaa 2 
12. 
                        Panga

Download Tamilrockers Apk 

इसकी साइट के अलावा Tamilrockers App भी है जिसको आप इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हो जिसमे आप Free Movie Download कर सकते हो और कई लाखो लोग अभी तक इसको डाउनलोड कर चुके है। 

इस App को आप अपने मोबाइल फ़ोन कंप्यूटर और ios में चला भी सकते हो आपको बता दे ये एक इल्लीगल साइट तो है ही परन्तु इसकी Application भी इल्लीगल है तो आप इसको Google Play Store से डाउनलोड नहीं कर सकते। 

इससे आप कोई भी अपनी पसंदिता Web Series देख सकते हो इसकी Speed वेबसाइट से ज्यादा है जिससे आप बिना परशानी के मूवी या कोई सीरीज को आसानी से देख सकते हो इसमें काफी खतरा है परन्तु आप अपने जोखिम पर इस App को डाउनलोड कर सकते है। 

हमारी साइट आपको सिर्फ Information देती है और ना ही किसी गलत चीज का साथ देती है और ना ही उसको बढ़ावा देती है इसलिए जो भी करें अपने जोखिम पर करें। 

Information About Tamilrockers Apk 

अगर आप इनकी Application को डाउनलोड करेंगे तो आपको खुद ही वेबसाइट और Apk में अंतर पता चल जाएगा इसको चलाना काफी आसान है और इसमें कोई Adds नहीं आती जो की साइट पर आती है जिससे काफी समय बर्बाद होता है। 

इसमें आप बड़ी ही आसानी से एक Link पर क्लिक करते ही मूवी डाउनलोड कर सकते है इसके App का Server काफी तेज है जिससे बिना कोई परेशानी के मूवी का आनंद ले सकते है इसमें हर तरह की Movie चाहे वो South Indian Movies हो या Web Series या फिर को Show. 

इन सभी को काफी आसानी से देखा जा सकता है इसके App का Size भी काफी कम है जिसे आप काफी आसानी से अपने फ़ोन में चला सकते है क्युकी ये ज्यादा Mb नहीं खाती।  

Note:- परन्तु एक बार फिर हम आपको चेतवानी दे देते है की ये इल्लीगल है जिससे आपके Personal Data पर भी खतरा आ सकता है और कुछ ही सेकंडो में आपका डाटा उनके पास होगा। 

Tamilrockers Latest New URL Link 2020 & 2021  

हमने आपको पहले भी बताया था की किस तरह से ये अपने URL लिंक को बदलती रहती है ताकि इसकी वेबसाइट को बंद ना किया जा सके और ये बिना पकडे Movie Piracy करती रहे।  

हाई कोर्ट द्वारा इस पर प्रतिबंध लगाया जा चूका है पर ये वापस से आजाती है नए नए URL के जरिये सभी परेशान है की ये करती कैसे है साइबर क्राइम भी इन चीजों पर कड़ी नजर रखे हुए है ताकि ये चीजे ना बढ़ पाए। 

इनके पुराने URL पर जाने पर आप सीधा इनके पेज पर Redirect हो जाते हो लोग तमिलरॉकेर्स के नए URL को ढूंढ रहे है ताकि वो आने वाली फिल्मो को पहले से ही देख तमिलरॉकेर्स ऐसे ही URL के जरिये नई नई फिल्मो को उनके आने से पहले ही लीक कर देता है।  


tamilrockers.com
tamilrockers co
tamilrockers.cl      
tamilrockers.cv
tamilrockers.ul
tamilrockers.yt
tamilrockers.hd
tamilrockers.hn
tamilrockers.by
tamilrockers.in        
tamilrockers.re
tamilrockers.vu       
tamilrockers.la
tamilrockers.km
tamilrockers.net
tamilrockers.net.au
tamil rockers.in
tamilrockers.bz
tamilrockers.tr
tamilrockers.gr       
tamilrockers.ru
tamilrockers.li
tamilrockers.ph
tamilrockers.gs
tamilrockers.lol
tamilrockers.gs
tamilrockers.gd
tamilrockers.vc
tamilrockers.biz
tamilrockers.at
tamilrockers.lu
tamilrockers.vs
tamilrockers.co
tamilrockers.do
tamilrockers.to
tamilrockers.ch
tamilrockers.sh
tamilrockers.win
tamilrockers.ag
tamilrockers.mu.al

Legal Movie Download Website List 

तमिलरॉकेर्स के अलावा ऐसी बहुत साऱी साइट्स और App है जहा लीगल तरीके से आप मूवीज या फिर किसी भी Web Series को आसानी से देख और डाउनलोड कर सकते है तमिलरॉकेर्स पर काफी खतरा है परन्तु ये वेबसाइट बिलकुल सुरक्षित है।  

आप लीगल Movie Downloading वेबसाइट पर बिना किसी रुकावट के Full Movie देख सकते है वो भी HD Quality में जो दिक्कत मूवीज देखने में Illegal Websites देती है वो आपको Legal Websites में देखने को नहीं मिलेगी। 


  • Amazon Prime
  • Netflix
  • Hotstar
  • The Internet Archive
  • Retrovision
  • Pluto Tv
  • Crackle
  • Open Culture
  • MoviesFoundOnline
  • PopcornFlix
  • Hulu
  • Kanopy
  • Vimeo
  • Yahoo View
  • IMDb TV
  • Yidio
  • HDO
  • Nitro
  • Movies4U
  • GoMovies
  • Sony Liv
  • Youtube

How Does Tamilrockers Make Money (तमिलरॉकेर्स कितना कमा लेती है)

यह तो सब को पता ही होगा की तमिलरॉकेर्स एक Piracy Website है इसलिए इस वेबसाइट पर google ads शो नहीं होती और ना ही होगी क्युकी गलत तरीके से अपना काम करते है।  

बात करे तो यह पायरेसी वेबसाइट कमाती कहा है ऐसे कई सारे google के अल्टरनेटिव ऐड नेटवर्क है जहा से यह वेबसाइट अपनी कमाई करती है जैसे Propeller Ads Media, popAds, popMyAds, Dynamic Oxygen, Exit Junction, Blacklabelads, BuzzBizz जैसे कई सारे ऐड नेटवर्क है जिसे यह अपनी कमाई कर पाते है। 
  • Average Visitors for Tamilrockers Site: 2 – 5 Lakhs Per day.
  • Propeller Ads: 30  – 60 Lakhs per month Approx. (30,00,000₹ Approx per Month).
  • Daily Revenue: 850$ – 2000$, (65,000  – 1,42,000₹ Approx per day)

यह वेबसाइट से तो कमाते ही इसके अलावा यह अपनी वेबसाइट के एप्यलीकेशन से भी खूब कमाई कर रहे है यह देख कर आपको पायरेसी वेबसाइट की कमाई के बारे में पता चल गया होगा।  


Anti-Piracy क्या है

Sonakshi Sinha इस वीडियो के जरिये पब्लिक से यह कहना चाहती है की कोई भी new movies आये उसे जाके थिएटर में ही देखे ना की piracy website से डाउनलोड करके देखे | 





Unblock Tamilrockers 2020 

अगर आप तमिलरॉकेर्स या कोई भी पायरेसी वेबसाइट टोरेंट कुछ भी अपने फ़ोन या कंप्यूटर से अनब्लॉक करना चाहते है तो आपको VPN Software यूज़ करना होगा और अलग देशो के proxies यूज़ करने होंगे ऐसे कई tutorials आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे vpn install pc और android.

Conclusion 

अब आपको पता चल गया होगा Piracy Website के बारे में अगर आपको इसको लेकर कोई सवाल है तो आप कमेंट करके बता सकते है। 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.