Tv News

Thappad Full Movie Download 720p Leaked Online By Khatrimaza


"Thappad Movie Download" में हमे बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकार Taapsee Pannu दिखाई देगी जिनकी एक्टिंग का लोहा माना जाता है Saand Ki Aankh और Mission Mangal जैसी बड़ी फिल्मो के बाद अब वो 2020 में एक बेहतरीन फिल्म लेकर आई है। 


2019 में Kabir Singh फिल्म आई थी जिसमे हम सब को लव स्टोरी दिखाने की कोशिश की गयी थी और उसमे हीरो एक ऐसे इंसान को बनाया गया था जो की एक लड़की को मारता है उसकी पहचान बदल कर अपनी गर्लफ्रेंड बना लेता है और आखिरी में लड़की उसके साथ शादी कर लेती है। 


परन्तु इस फिल्म के विपरीत है और Taapsee Pannu एक ऐसे किरदार में दिखाई देंगी जो हमारी Society को बेनकाब करेगी और एक पति पत्नी के बीच में क्या नियम कायदे होते है उन पर पर फिल्म को केंद्रित किया गया है। 


Thappad Full HD Movie Download को इंटरनेट पर अलग अलग प्रकार के कीवर्ड्स से खोजा जा रहा है. ताकि लोग आसानी से Movie Online Download कर सके वो भी बिना किसी परेशानी के.


परन्तु आप सभी को आगाह कर दे की ये सब करना क़ानूनी अपराध है और इन सब चीजों पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाया गया है अनजाने में ही सही परन्तु आप भी कानून की नजरो में आ जाते है। 


इस तरह के काम अवैध वेबसाइट करती है, ताकि वो इन सब चीजों से पैसे कमा पाए जिसके लिए वो आप सभी का सहारा लेती है और आपको पता भी नहीं चलता है और आप अनजाने में ही गलत काम कर बेथ ते है।




Thappad Movie 

Movie Name
                Thappad                    
Release Date
                28 February
Genres
                Drama
Budget
                30Cr Rs. (Cost+Publicity)
Movie Quality 
                 HD 


Thappad Movie Watch Official Trailer Online


शुक्र है हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में Anubhav Sinha जैसे निर्देशक मौजूद है जो अपनी बेहतरीन फिल्मो से लोगो को आयना दिखाने का काम करते है जिस थपड ने कबीर सिंह को लोगो की नजरो में हीरो बना दिया था। 

इस बार थप्पड़ की वजह से एक लड़की को अपने हक़ का अहसास होता है और वो गलत के खिलाफ आवाज उठाती है जिसमे दुशमन कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का पति होता है. जो हजारो लोगो के सामने उस पर हाथ उठाता है। 

जिसके बाद भी उसका पति खुद को सही साबित करता है और हद की सीमा तो तब पार हो जाती है जब उसके घर वाले ही उसका इसमें साथ नहीं देते है और उसको गलत ठेरा देते है और उसको सारी बातें भुलाने के लिए कहते है। 


इस सोच के खिलाफ तापसी पन्नू आवाज उठाते हुए दिखाई देंगे और अपने हक़ के लिए लड़ेगी जिस तरह से समाज में इस तरह की चीजे होती है उन सब की आवाज बनकर आएगी तापसी पन्नू और औरतो के हक़ के लिए लड़ेगी। 


इस तरह की फिल्म बहुत ही कम बॉलीवुड में बनाई जाती है और फिल्म के नाम पे आशिक़ी और घटिया सी कहानी देखने को मिलती है और वही तापसी जैसी एक्ट्रेस इस तरह की फिल्मे बनाती है जिनकी वजह से ही बॉलीवुड का थोड़ा बहुत वजूद बचा हुआ है। 


नहीं तो जिस तरह की फिल्मे Bollywood निकालता है वो हमारे समाज पर बुरा प्रभाव डाल रही है और समाज भी उन फिल्मो को देख कर वही चीजे करता है। 



Thappad Movie Information (Cast & Crew) 

1. Crew 

Directed By
       Anubhav Sinha
Produced By
      Bhushan Kumar
Written By
      Anubhav Sushila Sinha, Mrunmayee Lagoo Waikul
Music By
      Anurag Saikia
Cinematography By
      Soumik Mukherjee, Ewan Mulligan                      
Edited By
      Yasha Ramchandani
Casting By
      Nandini Shrikent


2. Star Cast 

  • Taapsee Pannu
  • Tanvi Azmi
  • Sushil Dahiya
  • Naila Grewal
  • Pavail Gulati
  • Ram Kapoor
  • Siddhant Karnick
  • Manav Kaul
  • Dia Mirza 

Thappad Full Movie Download & Watch Online in HD Online Leaked by Torrent Website

थप्पड़ जैसी फिल्मे हमे बहुत ही कम बॉलीवुड में देखने को मिलती है परन्तु ऐसी मूवी को Piracy Website गलत तरीके से Online Leaked कर देती है जिससे फिल्म बनाने वालो को काफी ज्यादा नुकसान होता है। 

इन पर कई बार फिल्म निर्माताओ द्वारा केस भी किया जा चूका है हाई कोर्ट द्वारा इन्हे चेतावानी भी दी गयी है परन्तु ये साइट्स रूकती नहीं है और इल्लीगल तरीके से अपने काम को अंजाम देती है और ये सब इसलिए करते है ताकि लोग इनकी वेबसाइट पर आ सके। 


Thappad Movie Watch Online & Download जैसे कीवर्ड्स से लोग इनकी वेबसाइट पर जाते है और द्वारा दिए गए मूवी लिंक से Movie Online Download कर लेते है या फिर ऑनलाइन वॉच कर लेते है। 


परन्तु ये सब बिलकुल गलत है और आप ये सब ना करे आप पर इसके लिए केस भी हो सकता है और साइबर क्राइम सुरक्षा इस पर कड़ी नजर रखे हुए है ताकि इन सब चीजों को रोका जा सके और ये सब चीजे और ज्यादा ना हो। 


इससे पहले कई सारी फिल्मे इनका शिकार हो चुकी है जिनमे से Street Dancer 3d, Jawaani Jaaneman और Panga जैसी फिल्मे शमिल है और अब थप्पड़ भी इनका शिकार है इइसके पीछे Khatrimaza, Tamilrockers, filmywap और Downloadhub जैसी वेबसाइट का हाथ है। 


आप सभी को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर फिल्म को देखना चाहिए ताकि आप अनजाने में इस चीज का शिकार ना हो जाय हमारी वेबसाइट आपको समय समय पे इस तरह के Updates और Movie Review की जानकारी देती रहेगी। 



Thappad Movie Review 

 इस मूवी के रिव्यु की बात करे तो आपको निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए जाना चहिये क्युकी ये फिल्म समाज के लिए जोर दार तमाचा है जिस तरह से औरतो को दबाया जाता है उनपर हाथ उठाया जाता है परन्तु एक औरत अपने परिवार की इज्जत के लिए अपनी आवाज को दबा देती है। 

ये फिल्म इसी विषय के बारे में है जिसमे तापसी पन्नू अपने लिए लड़ती है उसका पति सबके सामने जिस तरह से उसे तमाचा मरता है और अपने आप को सही ठहरता है उसके खिलाफ तापसी आवाज उठाती है। 


प्यार मोहबत और शादी जैसे शब्दो को लोग खुशियों का जरिया समझते है परन्तु कभी कभी वो बुरे सपने ,में बदल जाते है थप्पड़ फिल्म उन लोगो की घटिया सोच पर ताला लगाने का काम करेगी जो औरतो को दबाते है और उनसे मार पीट करते है। 


कबीर सिंह मूवी में एक ऐसे इंसान को लोग अपना हीरो बना लेते है जो लड़की को मारता है क्युकी वो उसकी गर्लफ्रेंड है और उस पर गलत तरीके से अपना हक़ जताता है और ये हमारे समाज का कड़वा सच है जिसे हम सब जानते है। 


अगर फिल्म में कबीर सिंह है तो असल जिंदगी में नजाने कितने ही ऐसे कबीर सिंह होंगे जो ऐसी सोच के साथ हमारे समाज में घूम रहे होंगे लोगो की जिंदगी में फिल्मो का काफी असर होता है और बाकि आगे आपको तो बताने की जरुरत है नहीं। 


जिस थपड ने कबीर सिंह को लोगो की नजरो में हीरो बना दिया था इस फिल्म में उसी थपड के खिलाफ तापसी अपनी आवाज उठाती है और  गलत के खिलाफ आवाज उठाती है जिसमे दुश्मन उसका खुद का पति होता है। 

जब आप के घर वाले ही आपको गलत ठहराने लगे जबकि आपने कुछ ना किया हो तब लोगो से विश्वास उठ जाता है और ठीक इसी प्रकार इस मूवी में भी यही होता है जिसमे उसका परिवार उसका साथ नहीं देता है और वो अपनी लड़ाई खुद लड़ती है। 

जिस अंदाज में तापसी पन्नू अपनी पहचान बनाकर बाहर निकलती है. उनकी एक्टिंग थपड है Nepotism के शब्द पर जिसने बॉलीवुड को बर्बाद करके रखा हुआ है इस मूवी को देख कर हमे Pink जैसी मूवी की याद आ जाती है आप सभी को ये फिल्म जरूर देखनी चहिये। 



Conclusion 

इसका यही निष्कर्ष निकल कर आता है की हम सब को औरतो की इज्जत करनी चाहिए एक औरत पर हाथ उठाकर कोई मर्द साबित नहीं होता बल्कि उससे बड़ा कोई नपुंसक नहीं हो सकता है औरत पर हाथ उठाकर खुद को मर्द समझने वाले अपनी सोच के साथ छोटे ही रह जायँगे। 

हमे उनक इज्जत करनी चहिये जिस तरह से वो हमारे परिवार को पालती है एक बच्चे को 9 महीने तक पेट में रखती है वो दर्द सहती रहती है परन्तु अपने दर्द का अहसास तक किसी को नहीं करती तो उनकी इज्जत करिये अपनी सोच पर लगे ताले को निकाल फेकिये। 



Taapsee Pannu Upcoming Movies 

  • Rashmi Rocket
  • Shabash Mithu
  • Haseen Dillruba
  • Womaniya

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.