लॉकडाउन पड़ रहा है कंगना रनौत पर भारी, लॉकडाउन के कारण उनकी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को हो रहा है नुकशान

Kangana Ranaut लॉकडाउन पड़ रहा है कंगना रनौत पर भारी, लॉकडाउन के कारण उनकी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को हो रहा है नुकशान
लॉकडाउन पड़ रहा है कंगना रनौत पर भारी, लॉकडाउन के कारण उनकी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को हो रहा है नुकशान 

भारत में कोरोना वायरस के कहर से सभी फिल्मो की शूटिंग रोक दी गयी है। काफी सारी फिल्मे ऐसी थी जिनको रिलीज़ होना था परन्तु लॉकडाउन के कारण उनकी रिलीज़ तारीख को आगे बढ़ा दिया। 


फिल्म इंडस्ट्री को इससे लगातार नुकशान हो रहा है। वही एक खबर यह भी आ रही है की कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लॉकडाउन के चलते काफी बड़ा नुकशान झेलना पढ़ रहा है। 




हिंदुस्तान टाइम की रिपोर्ट के अनुसार 'थलाइवी' फिल्म का सेट बनकर तैयार हो चूका था, परन्तु तभी लॉकडाउन की घोसणा हो गयी जिसके चलते कोई शूट हो नहीं पाया। अब सेट ऐसे का ऐसा ही पड़ा हुआ है इसके खराब होने की सम्भावना बढ़ रही है। इसके कारण अभी 'थलाइवी' को 5 करोड़ का नुकशान हुआ है। 






खबरों के अनुसार 'थलाइवी' फिल्म के मेकर्स को तैयार किये गए सेट के रेंट और मेंटनेंस का खर्चा देना पड़ रहा है। 'थलाइवी' फिल्म के लिए हैदराबाद स्टूडियो को 45 दिनों के लिए संसद के सेट में बदला गया था।  पर लॉकडाउन के कारण सभी शूटिंग को बंद कर दिया गया था ऐसे में अभी तक वहा पे एक भी सीन शूट नहीं हो पाया है। जिसके कारण इस फिल्म को बड़ा नुकशान झेलना पड़ रहा है। 


हेमा मालनी ने लॉकडाउन के चलते शेयर की वीडियो, बोला अगर चाहते हो की अगला लॉकडाउन ना हो तो सामाजिक दुरी बनाये रखें

लॉकडाउन के कारण 'अंग्रेजी मेडियम' फिल्म को भी काफी नुकशान हुआ है फिल्म को 13 मार्च को रिलीज़ कर दिया था। परन्तु कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन कर दिया गया जिसके चलते फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाई जितना उससे उम्मीद करी जा रही थी, फिल्म को कई राज्यों में रिलीज़ नहीं किया गया जिसके चलते उसको नुकशान झेलना पड़ा। 

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से निकल कर सामने आ रहे है। भारत में कोरोना के अभी तक 28 हजार मामले दर्ज हो चुके है और ये संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसमें मरने वालों की संख्या 885 तक पहुंच चुकी है। 

कोरोना वायरस महामारी के बीच वरुण धवन करेंगे 5 लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद