अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धनयवाद

ajay devgn latest bollywood news अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धनयवाद
अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धनयवाद

कोरोना वायरस से बचने के लिए अजय देवगन ने पर्सनल बॉडीगार्ड रखा है, जी हां भारत सरकार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए एक एप्लीकेशन निकाली है जिसका नाम है आरोग्य सेतू इसके 


इस एप्लीकेशन के जरिये हमे आसानी से पता चल जायगा की हमारे आस पास कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मौजूद है। अजय देवगन ने इसको पर्सनल बॉडीगार्ड की तरह बताया है जो हमारी कोरोना से सुरक्षा करेगा। 



अजय देवगन को मिला पर्सनल बॉडीगार्ड 

अजय देवगन ने इस पर एक वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर करा है जिसको खूब वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यवाद किया है। वीडियो में वो बताते है की 'आप भी इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करें, सेतू मेरा बॉडीगार्ड है और आपका भी'  अजा देवगन प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए लिखते है भारत के प्रत्येक नागरिक को अंगरक्षक प्रदान करने के लिए धन्यवाद। 



अजय देवगन की इस वीडियो का बीजेपी के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल ने शेयर किया और लिखा 'मैं सुरक्षित, हम सुरक्षित, भारत सुरक्षित आरोग्य सेतु आपका, हम सबका बॉडीगार्ड है। डाउनलोड करें और दूसरों को भी इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित करें।



अजय देवगन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे है। साथ ही साथ अजय देवगन अलग अलग प्रकार से लोगों की इस महामारी में मदद कर रहे है। भारत में कोरोना के मामले 22 हजार तक पहुंच चुके है और लगातार ये संख्या बढ़ती ही जा रही है। जिसके चलते लॉकडाउन को भी 3 मई तक बढ़ाया गया है। 

संबंधित जानकारी पढ़े 



टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां