बॉलीवुड ने खोया एक और टैलेंट अब हम सब के बीच नहीं रहें इरफान खान

irrfan khan dead बॉलीवुड ने खोया एक और टैलेंट अब हम सब के बीच नहीं रहें इरफान खान
बॉलीवुड ने खोया एक और टैलेंट अब हम सब के बीच नहीं रहें इरफान खान 

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इरफ़ान खान अब हमारे बीच नहीं रहे, बुधवार के दिन उनका कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया। 


इस खबर ने सब को काफी बड़ा झटका दिया है, इस समय बॉलीवुड शोक में है। इमरान खान जिस प्रकार की एक्टिंग करते थे वो अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना कर देते थे। उनकी अचानक से तबियत खराब होने लगी जिसके कारण उनको आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। 





बता दे की इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे, इसके इलाज के लिए इरफ़ान खान 2018 में लंदन भी गए थे और एक साल के इलाज के बाद वो भारत वापस आ गए थे। 


हाल ही में इरफ़ान खान की माता जी का निधन भी हुआ था उनकी माँ का 95 साल की उम्र में निधन हुआ था। बताया जा रहा था की इरफ़ान खान को अचानक से पेट संक्रमण शुरू हो गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 




53 साल की उम्र में वो हम सबको अलविदा कर गए। इससे पहले उनकी माँ का निधन जयपुर के अस्पताल में हुआ था परन्तु लॉकडाउन के कारण वो अपनी माँ से मिल नहीं पाए थे। जिसके कारण उनके परिवार वालों ने ही उनकी माता को अंतिम विदाई दी। 


लॉकडाउन के कारण माँ को अंतिम विदाई नहीं दे सके इमरान खान, शनिवार को माँ का हुआ निधन


ट्वीटर पर इरफ़ान खान को लेकर बॉलीवुड के डायरेक्टर सुजीत सरकार ने दुःख शोक जताया है और लिखा है 'मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा। हम सुतापा और बाबिल के प्रति फिर से संवेदना व्यक्त करेंगे। आप भी लड़े, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति इरफान खान को सलाम' 




इरफ़ान खान की 13 मार्च को फिल्म रिलीज़ हुई थी 'अंग्रेजी मेडियम' लोगों को इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म का लोगो की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला था फिल्म लॉकडाउन के कारण कुछ राज्यों में रिलीज़ नहीं हो पाई थी। 


कोरोना वायरस से जंग जितने के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में बोली कनिका कपूर