फैंस ने शाहरुख़ खान से पूछा आपको कैसा लगा सलमान खान का नया गाना, तो इस अंदाज में दिया शाहरुख़ खान ने जवाब

shahrukh khan fan club latest news bollywood salman khan new song pyaar karona फैंस ने शाहरुख़ खान से पूछा आपको कैसा लगा सलमान खान का नया गाना, तो इस अंदाज में दिया शाहरुख़ खान ने जवाब
फैंस ने शाहरुख़ खान से पूछा आपको कैसा लगा सलमान खान का नया गाना, तो इस अंदाज में दिया शाहरुख़ खान ने जवाब

इस वक़्त कोरोना वायरस के चलते सब कुछ थमा हुआ है भारत में भी जो लॉकडाउन 14 अप्रैल तक था उसको बढ़ा कर 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में फ़िल्मी कलाकार जो दिन भर व्यस्त रहते है वो भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी इंस्टाग्राम पर लाइव आते है तो कभी सवाल जवाब पूछते है | ऐसा ही एक सवाल शाहरुख़ खान के फैंस ने उनसे पूछा तो जिस अंदाज में शाहरुख़ खान ने जवाब दिया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 



 शाहरख खान ने सलमान खान को बताया कमाल का सिंगल और सिंगर

दरअसल शाहरुख़ खान ने अपने ट्वीटर पर #AskSrk सेशन आयोजन किया जिसमे उनके फैंस ने उनसे अलग अलग प्रकार के सवाल पूछे उन्ही में से एक फैंस ने पूछा की 'हाल ही में सलमान खान ने कोरोना को लेकर नया गाना रिलीज़ किया है, जिसे उन्होंने खुद गाया है, क्या अपने भी उनका गाना देखा' 

शाहरुख खान ने जवाब देते हुए बताया 'भाई कमाल का सिंगल है और कमाल का सिंगर है' जैसे ही शाहरुख़ खान ने ये जवाब ट्वीट किया, ये तुरंत वायरल हो गया।



शाहरुख़ खान अपने मजेदार अंदाज के लिए भी काफी जाने जाते है जब उनको किसी की टांग खींचने का मौका मिलता है तो वो ऐसे मौके को जाने नहीं देते है। बता दे की कुछ ही समय पहले सलमान खान ने अपना नया गाना यूट्यूब पर रिलीज़ किया है। इस गाने को उन्होंने अपने ही यूट्यूब चैनल पर ही डाला है। 



सलमान खान अपने इस नए गाने में लोगो को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है। इस गाने का नाम है 'Pyar Karona' सलमान खान लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगो को कोरोना को लेकर जागरक का रहे है | कुछ समय पहले सलमान खान और शाहरुख़ खान ने कोरोना से लड़ने के लिए भारत सरकार की तरफ अपने मदद का हाथ भी बढ़ाया था। दोनों ने अपनी तरफ से डेली वेजिस पर काम कर रहे मजदूरों की साहयता करी। 

यह भी पढ़ें