एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया, दिहाड़ी मजदूरों की कूपन के जरिये कर रहे है मदद

latest news hindi amitabh bachchan chiranjeevi konidela एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया, दिहाड़ी मजदूरों की कूपन के जरिये कर रहे है मदद
एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया, दिहाड़ी मजदूरों की कूपन के जरिये कर रहे है मदद 

कोरोना वायरस का असर दिहाड़ी मजदूरों पर काफी ज्यादा पड़ा है ये लोग अपनी रोज की कमाई से अपना घर चलाते है। परन्तु लॉकडाउन के कारण अब इनकी वो एक कमाई का जरिया भी खत्म हो चूका है | ऐसे में बॉलीवुड से कई फ़िल्मी सितारे मदद के लिए आगे आ रहे है जो इन दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे है। 
अमिताभ बच्चन ने भी एक बार फिर से मदद के लिए हाथ आगे बढ़या है। 


अमिताभ बच्चन एक बार फिर से मदद के लिए आगे आये  


इस महामारी में फ़िल्मी जगता से अलग अलग प्रकार की मदद दी जा रही है, सभी अलग अलग प्रकर से अपनी तरफ से साहयता कर रहे है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से मदद करने का निर्णय लिया और इस बार वो दिहाड़ी मजदूरों की साहयता के लिए आगे आये है इस बात की जानकारी साउथ के कलाकार चिरंजीवी ने खुद ट्वीटर पर दी है। 




ट्वीटर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 'अमित जी ने परिवार की आय से तेलुगु राज्यों में डेली वेजिस फिल्म वर्कर्स के लिए 12000 कोरोना रिलीफ कूपन का इंतजाम किया है जिसमे प्रत्येक दिहाड़ी मजदूरों को 1500 रूपये मिलेंगे। इस अद्भुत पहल के लिए एक बड़ा धन्यवाद 'बिग बी'। इन कूपन को #BigBazaar स्टोर्स पर बदला जा सकता है। 


अनुष्का शर्मा विराट कोहली को बोल रही है 'ऐ कोहली क्या कर रहा है, चौका मार ना



साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी का एक चैरिटी ट्रस्ट है जिसको अब उन्होंने कोरोना क्राइसिस के लिए बनाया है। इसकी साहयता से वो उन लोगों की मदद कर रहे है जो अपनी डेली की कमाई पर जीवित रहते है।  बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक सभी ने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेजिस वर्कर की मदद की जिम्मेदारी ली है | वो इन लोगो को अपने फ़िल्मी परिवार का हिस्सा मानते है इसलिए वो जिस प्रकार से उनकी साहयता कर सकते है वो उनकी साहयता कर रहे है। 


क्या होने जा रही है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी जानिए क्या है सच्चाई?