अपने आखिरी समय में भावुक हुए ऋषि कपूर, देखिये जाते जाते ऋषि कपूर ने क्या कहा वीडियो हुआ वायरल

rishi kapoor latest news hindi अपने आखिरी समय में भावुक हुए ऋषि कपूर, देखिये जाते जाते ऋषि कपूर ने क्या कहा वीडियो हुआ वायरल
अपने आखिरी समय में भावुक हुए ऋषि कपूर, देखिये जाते जाते ऋषि कपूर ने क्या कहा वीडियो हुआ वायरल 

आज सुबह 8:45 मिनट पर ऋषि कपूर का निधन हो गया, वह एक महान कलाकार और खुशमिजाज इंसान थे ऋषि कपूर 67 उम्र में हम सब को छोड़ कर चले गए।  उनसे जो भी मिलता वो उसको अपना बना लेते थे, अचानक से स्वास्थ्य बिगड़ने पर उनको एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी मृत्यु की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर दी थी। 









A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


ऋषि कपूर की एक आखिरी भावुक कर देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। वीडियो में एक व्यक्ति उनके लिए गाना गा रहा है और ऋषि कपूर उस व्यक्ति को आशीर्वाद दे रहे है | यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है , लोग इस वीडियो को देख कर भावुक हो रहे है और अपनी अपनी अलग अलग प्रकार से प्रतिक्रिया दे रहे है। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इरफ़ान खान की मृत्यु पर जताया शोक


वीडियो में उनके पास बैठा शख्स उन्ही की फिल्म का एक प्रसिद्ध गाना गा रहा है 'तेरे दिल से दर्द आबाद रहा' ऋषि कपूर गाने को सुनकर भावुक हो जाते है। वो उसको अपना आशीर्वाद देते है "मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है, मेहनत से सब कुछ होता है खूब मेहनत करो। ज्यादा मेहनत और थोड़ी सी किस्मत अगर साथ हो तो अपने आप ही सफलता मिल जाती है"








उनके परिवार वालो ने बताया की ऋषि कपूर अपने आखिरी समय में भी अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ को मनोरंजन किया ऐसा लगा ही नहीं की उन्हें कोई बीमारी है। 

आज पूरा देश उनके जाने से गम में डूबा हुआ है, बुधवार के दिन ही इरफ़ान खान की मृत्यु हुई और उसके बाद 24 घंटे में ऋषि कपूर की मृत्यु की खबर सुनकर बॉलीवुड शोक में है ये दोनों एक महान कलाकार थे और ऐसे महान कलाकार बहुत ही कम जन्म लेते है।