कोरोना वायरस माहमारी के बीच सलमान खान ने निकाला अपना नया कोरोना गाना, गाने का नाम 'Pyaar Karona'

latest bollywood news hindi salman khan new song कोरोना वायरस माहमारी के बीच सलमान खान ने निकाला अपना नया कोरोना गाना, गाने का नाम 'Pyaar Karona'

चीन से फैला कोरोना वायरस विश्व भर में अपनी मजबूत पकड़ बनाता जा रहा है। भारत में इस वायरस के 18 हजार मामले आ चुके है सभी इस वायरस से परेशान है। इस वायरस के कारण सब कुछ थम सा गया है, दुनिया लॉकडाउन में चल रही है। ऐसे में सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फ़ैलाने के लिए अपना नया गाना रिलीज़ किया है जिसका नाम है "Pyaar Karona" 


महामारी के बीच सलमान खान ने निकाला अपना नया गाना



सलमान खान ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं। बता दे की इस गाने को खुद सलमान खान ने गया है इस गान को यूट्यूब अपर 20 अप्रैल को रिलीज़ कर दिया गया है। 

सलमान खान लोगो को जागरूक करने क लिए अपनी तरफ से सम्पूर्ण कोशिश कर रहे है। अपने गाने की पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर वो कैप्शन में लिखते है 'इमोशनली पास रहो न, फिजिकली दूर रहो न, ऐसे ही इस लॉकडाउन तक"











सलमान खान के साथ साथ हुसैन दलाल ने इस गाने को लिखा है और इसको कंपोज़ साजिद नाडियाडवाला ने किया है। इस गाने में सलमान खान की आवाज काफी शानदार लग रही है। सलमान खान इससे पहले भी 'मैं हूँ तेरा हीरो' और "हैंगओवर" जैसे गानों में अपनी आवाज दे चुके है। 


अजय देवगन ने कोरोना से युद्ध जीत चुके लोगो से करी रक्त दान करने की मांग


सलमान खान इस वक़्त अपने घर से दूर है और वो अप नेपरिवार  से 5 हफ़्तों से नहीं मिले है। सलमान खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और उसके जरिये लोगो को जागरूक कर रहे है | इसके साथ साथ वो डेली वेजिस पर काम कर रहे मजदूरों की मदद भी कर रहे है। उन्होंने 16 हजार से ज्यादा लोगों के अकाउंट में पैसे भेज दिए है और अभी भी लगातार उनकी मदद कर रहे है। 



 शाहरुख़ खान के साथ मिलकर "एक साथ फाउंडेशन" करेंगे जरुरत मंदो की मदद