इरफ़ान खान की मृत्यु पर दुखी है शाहरुख़ खान है, दुखी होकर बोले तुमको बहुत याद करूँगा

shahrukh khan irrfan khan इरफ़ान खान की मृत्यु पर दुखी है शाहरुख़ खान है, दुखी होकर बोले तुमको बहुत याद करूँगा
इरफ़ान खान की मृत्यु पर दुखी है शाहरुख़ खान है, दुखी होकर बोले तुमको बहुत याद करूँगा 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इरफ़ान खान की एक्टिंग का लोहा मानता है, उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मो में काम किया है। आज दुर्भाग्य से वो हमारे बीच नहीं है, बुधवार के दिन वो इस दुनिया छोड़ कर चले गए | उनकी मृत्यु से सम्पूर्ण बॉलीवुड सदमे में है, हाल ही शाहरुख़ खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी मृत्यु पर अपना दुख प्रकट किया है। 



इतने बड़े कलाकार होने के बावजूद भी उनकी अंतिम यात्रा पर कोई शामिल नहीं हो सका, लॉकडाउन के कारण उनको देखने के लिए बॉलीवुड से कोई अस्पताल भी नहीं गया था | ऐसे में सब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों के साथ अपने दुख को प्रकट कर रहे है | ऐसा ही एक पोस्ट बॉलीवुड के किंग खान यानिक शाहरुख़ खान ने किया है। 

शाहरुख़ खान ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए बोला 'मेरे दोस्त प्रेरणा और हमारे समय के सबसे बड़े अभिनेता हैं। अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे, इरफान भाई आपको उतना ही याद करेंगे, जितना इस तथ्य को संजो कर रखना कि आप हमारे जीवन का हिस्सा थे' बॉलीवुड के बादशाह ने उनकी याद में एक शायरी भी लिखी है। 









A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


"पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है दुनिया तेरी आँखों को भी, क्या क्या ना कहे है" लव यू। शाहरुख़ खान इरफ़ान खान के काफी अच्छे मित्र थे और शाहरुख़ खान हमेशा उन्हें अपनी प्रेरणा मानते थे एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान ने कहा था की मेरा सौभाग्य है की मैं इतने प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम कर रहा हूँ। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इरफ़ान खान की मृत्यु पर जताया शोक