रमजान के मौके पर सोनू सूद कर रहे है 25000 लोगों की साहयता

Sonu Sood रमजान के मौके पर सोनू सूद कर रहे है 25000 लोगों की साहयता
रमजान के मौके पर सोनू सूद कर रहे है 25000 लोगों की साहयता

कोरोना वायरस एक बहुत बड़ी समस्या बन चूका है, इस वायरस के कारण कई लोगों का रोजगार छीन गया है ऐसे लोगो की भारत सरकार अपनी तरफ से पूरी मदद कर रहा है। 


वही फिल्म इंडस्ट्री भी ऐसे समय में लोगों की साहयता कर रही है। कोई भारत सरकार और NGO को दान देकर मदद कर रहा है तो कोई गरीब लोगों को खाना बाटकर के साहयता कर रहे है। सोनू सूद ने भी रमजान के मौके पर 25000 लोगों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी ली है। 








A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on


सोनू सूद कर रहे है 25,000 हजार लोगों की साहयता 


सोनू सूद भी इस महामारी में लोगों की लगातार साहयता कर रहे है 45,000 लोगों को खाना खिलने के बाद अब वो प्रवासी श्रमिकों की मदद कर रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद को जानकारी मिली थी की महाराष्ट्र के भिवाड़ी में कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे कई अन्य राज्यों से प्रवासी श्रमिक वहा रह रहे है और उनको खाने की व्यवस्था नहीं हो रही है। ऐसे में सोनू सूद मदद के लिए आगे आते हुए रमजान से पहले रोजा रखने वालो के लिए खाना खाने और बाटने का इंतजाम किया। 



बता दे की सोनू सूद ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जूह में स्थति उनका होटल डॉक्टरों और हेल्थ वर्कर्स के लिए दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद दी थी। सोनू सूद द्वारा उठाये गए कदम की हर जगह तारीफ हो रहे है लोग कमेंट के जरिये उनकी सरहाना कर रहे है। 

एक बार फिर से मदद के लिए आगे आये साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत




भारत में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे है, इस वायरस के भारत में 22 हजार मरीज हो चुके है और मरने वालोँ की संख्या 700 तक पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है की अभी इस वायरस की दवा बनने में समय लगेगा परन्तु अगर लोग बराबर सावधानी रखेंगे तो इसकी गिनती में गिरवाट हो सकती है। और लॉकडाउन को बढ़ाने की आवश्कता नहीं होगी। 

लोगो की मदद करते करते प्रकाश राज की आर्थिक हालत बिगड़ी

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां