एक बार फिर से मदद के लिए आगे आए साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, 1000 कलाकारों को बाटेंगे ग्रोसरीज

latest tollywood news rajnikanth एक बार फिर से मदद के लिए आगे आए साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, 1000 कलाकारों को बाटेंगे ग्रोसरीज
एक बार फिर से मदद के लिए आगे आए साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, 1000 कलाकारों को बाटेंगे ग्रोसरीज

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फिल्म इंडस्ट्री काफी साहयता कर रही है, बॉलीवुड से लेकर साउथ के सभी कलाकार इस वायरस से लड़ने में लोगो की साहयता कर रहे है। 


ऐसा ही एक नाम साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए भारत सरकार की साहयता करी है और साथ ही साथ वो गरीब लोगों की भी साहयता कर रहे है। हाल ही में रजनीकांत एक बार फिर से मदद के लिए आगे आये है और नदीगर संगम के करीब 1000 कलाकारों को ग्रोसरीज का सामान उपलब्ध करवा रहे है। 








A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on


रजनीकांत ने बढ़ाया फिर मदद का हाथ 


इससे पहले रजनीकांत ने फिल्म एम्प्लॉयज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया में 50 लाख रूपये दान किये थे और अब वो साउथ इंडस्ट्री आर्टिस्ट एसोसिएशन के कलाकारों को ग्रोसरीज के समान के जरिये मदद कर रहे है। खबरे आ रही है की इन कलाकारों को अपने रोजाना के खाने पीने के समान के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में रजनीकांत ने इनकी मदद की जिम्मेदारी लेते हुए इनको ग्रोसरीज समान उपलब्ध करवा रहे है। 

रजनीकांत के अलावा साउथ के कई अन्य कलाकार भी इस महामारी में लोगो की मदद के लिए आगे आये है। भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, अभी तक 22 हजार लोग इससे संक्रमित हो चुके है और ये संख्या दिन भर दिन बढ़ती ही जा रही है।  

एक बार फिर से मदद के लिए आगे आये साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत

इस वायरस से मरने वालो की संख्या 700 है। भारत में इस वायरस के चलते लॉकडाउन की तारीख को भी 3 मई तक कर दिया है इसी प्रकार से कई अन्य देशों ने भी अपने देश में लॉकडाउन की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। इस वायरस का असर सबसे ज्यादा अमेरिका, स्पेन, इटली, फ्रांस और जर्मनी में पड़ा है यहा मरने वालों की संख्या हजारों में है और संक्रमित लोगों की संख्या लाखों में

कोरोना वायरस माहमारी के बीच सलमान खान ने निकाला अपना नया कोरोना गाना

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां