लोगो की मदद करते करते प्रकाश राज की आर्थिक हालत बिगड़ी, बोले लोन ले लूंगा पर मदद करना नहीं छोडूंगा

भारत में कोरोना वायरस की गंभिरता को देख सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इस वायरस से सबसे ज्यादा गरीब आदमी जूझ रहा है जो अपनी रोज की कमाई पर घर चलाता है, ऐसे लोगो की मदद के लिए बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड इंडस्ट्री मदद के लिए आगे आई है। 


prakash raj tollywood news hindi लोगो की मदद करते करते प्रकाश राज की आर्थिक हालत बिगड़ी
लोगो की मदद करते करते प्रकाश राज की आर्थिक हालत बिगड़ी, बोले लोन ले लूंगा पर मदद करना नहीं छोडूंगा 

वो कभी पैसो को जरिये तो कभी खाना बाटकर जरुरतमंदो की साहयता कर रहे है। परन्तु परकाश राज ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बताया की अब उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है परन्तु वो फिर भी लोन लेकर लोगों की साहयता करते रहेंगे। 



प्रकाश राज लोन लेकर करेंगे गरीबों की साहयता

प्रसिद्ध कलाकार प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया की उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है,लेकिन मैं ऋण लूंगा और लोगों की साहयता करता रहूँगा, क्युकी मैं जानता हूँ मैं फिर दोबारा कमा सकता हूँ अगर इंसानियत इस समय में जीवित रही तो चलिए साथ मिलकर लड़ते है और जीवन को वापस आने दें। 





प्रकाश राज अपने फाउंडेशन के जरिये लगातार इस महामारी में जरुरतमंदो की मदद कर रहे है वो अपनी तरफ से भर पुर प्रयास कर रहे है और लगातार मजदूरों और बेरोजगारों को खाना खिला रहे है। प्रकाश राज के द्वारा शेयर किया गया ये सन्देश अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग उनके द्वारा उठाये गए इस कदम की क़ाफ़ि ज्यादा सरहाना कर रहे है। 

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है। कोरोना के मामले बढ़ कर 17 हजार 600 हो चुके है वही मरने वालों की संख्या 560 हो चुकी है। इस वायरस से के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनाडु में पाए गए है। 20 अप्रैल से लॉकडाउन में भारत सरकार थोड़ी बहुत छूट दे रही है, परन्तु जो नियम बनाये है उनका पालन ना करने पर दंड भी दिया जायगा। 

यह भी पढ़ें