अभी-अभी Laxmmi Bomb Movie को लेकर आई बड़ी ख़बर

अभी-अभी Laxmmi Bomb Movie को लेकर आई बड़ी ख़बर
अभी-अभी Laxmmi Bomb Movie को लेकर आई बड़ी ख़बर 

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में महामारी फ़ैली हुई है अब तो यह इंडिया में में भी बड़ी तेज़ी से फ़ैल रहा है जिस के चलते हर कोई परेशान है और इस साल कई फिल्मो को रिलीज़ करना था लेकिन इस महामारी के चलते अभी तक कोई भी फिल्मे रिलीज़ नहीं की जायेगी। 


बात करे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की तो इस साल अक्षय की 2 फिल्म इस साल रिलीज़ की जानी थी पहली तो Sooryavanshi जिस की रिलीज़ डेट थी 24 मार्च को वह दूसरी फ़िल्म Laxmmi Bomb जो की रिलीज़ होनी थी ईद के मौके पर लेकिन इन दोनों में से कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं की गयी है और न ही आने वाले महीनो में रिलीज़ की जायेगी। 

लेकिन खबरें आ रही है की अक्षय कुमार की फिल्म Laxmmi Bomb Movie ऑनलाइन ही रिलीज़ की जाएगी हर जगह इस बात को लेकर चर्चा चल रही है की Laxmmi Bomb Online रिलीज़ की जायेगी। 


बता दे की इस फिल्म में Akshay Kumar के साथ Kiara Advani नज़र आएँगी और फिल्म को डायरेक्ट किया है राघवा लॉरेंस ने बता दे की जितनी भी खबरें बताई जा रही है वो झूठी है जी हा अभी तक फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है की लक्ष्मी बम ऑनलाइन दिखाई जाएगी। 


लेकिन यह खबरे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही थी की लक्ष्मी बम को ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा यह साड़ी बाते झूठी है आप इनमे ज्यादा ध्यान न दे, Laxmmi Bomb एक बड़ी फिल्म है जिस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ हो सकता है उस फ़िल्म को ऑनलाइन रिलीज़ करना काफी नुकसानदायक हो सकता है। 


जैसा की आपको पता ही होगा की ऑनलाइन कोई भी फिल्म या वेब सीरीज रिलीज़ होती है ठीक थोड़ी देर बाद Piracy Website फ़िल्म को अपनी साइट पर अपलोड कर देती है। 


अगर इस फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफार्म होस्टर, अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स इन जैसे प्लेटफार्म पर रिलीज़ करते है तो पायरेसी साइट फिल्म को अपनी साइट के जरिये लोगों को मुफ़्त में डाउनलोड कराती है इस के चलते कोई भी फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ नहीं किया जाता क्युकी मूवी के मेकर्स को इसे काफ़ी नुक्सान होता है। 


जब तक ऑफिसियल अनाउंसमेंट न हो तब तक आप किसी भी खबरों पर विश्वास न करे यह तो जाहिर सी बार है की ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इस फिल्म को रिलीज़ नहीं किया जाएगा, चाहे कितना भी समय लग जाए इस फिल्म को थिएटर पर ही रिलीज़ किया जाएगा ताकि मेकर्स नुक्सान से बच सके। 


ऑनलाइन वो ही फिल्म रिलीज़ की जाती है जिनका बजट कम हो लक्ष्मी बम जैसे बड़ी फिल्मे सिर्फ और सिर्फ थिएटर में ही देखने को मिलती है, अगर इस फिल्म को लेकर कोई भी जानकारी आती है तो इस वेबसाइट द्वारा आपको बता दिया जाएगा। 


यह भी पढ़े