एक फिर बार प्रियंका चोपड़ा मदद के लिए आगे आई, स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को दान करेंगी 10,000 जूते

priyanka nick jonas एक बार प्रियंका चोपड़ा मदद के लिए आगे आई, स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को दान करेंगी 10,000 जूते
एक बार प्रियंका चोपड़ा मदद के लिए आगे आई, स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को दान करेंगी 10,000 जूते 

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस आज पूरी दुनिया में अपनी पकड़ बना चूका है, इस वायरस के कारण लाखो लोग अपनी जान गवा चुके है, अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या 27 लाख है और मरने वालों की संख्या 1 लाख 86 हजार हो चुकी है। 


कई लोगो को इस वायरस के कारण बेरोजगार होना पड़ा है, जो अपनी डेली की कमाई पर जीवित रहते थे उनका रोजगार छीन चूका है ऐसे में इन लोगों की साहयता के लिए सरकार के अलावा अलग अलग संस्थाएं और फ़िल्मी सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे है। 





प्रियंका चोपड़ा बाट रही है 10,000 जूते 


ऐसा ही एक नाम है प्रियंका चोपड़ा का जिन्होंने कुछ समय पहले इस आपदा से लड़ने के लिए पीएम केयर फण्ड में और यूनिसेफ, फीड अमेरिका और कई अन्य प्रकार के संस्थाओं के अपनी तरफ से दान दिया।  


अब प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से मदद के लिए आगे आई है और इस बार वो भारत में कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्य सेवाकार्यकर्ताओं को 10,000 जूते दान कर रही है। 


इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर पर दी है उन्होंने इसको लेकर एक वीडियो भी बनाई है जिसको उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

प्रियंका चोपड़ा द्वारा मदद के लिए बढ़ाये गए इस कदम की काफी ज्यादा सरहाना की जा रही है। लोग उनके द्वारा शेयर की गयी पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे है और उनकी तारीफ कर रहे है।  







A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


भारत में कोरोना के केस 22 हजार तक पहुंच गए है भारत सरकार लगातार जरूरत मंदो की साहयता कर रही है। इस वायरस से सबसे ज्यादा जो राज्य प्रभावित है वो है महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात और राजस्थान। सबसे ज्यादा इस वायरस से महराष्ट्र प्रभावित है अभी तक वहा पे 5 हजार 600 मामले कोरोना के पाए जा चुके है।