शाहरुख़ खान के साथ मिलकर "एक साथ फाउंडेशन" करेंगे जरुरत मंदो की मदद, खाना बनाने के लिए रसोई भी होगी तैयार

शाहरुख़ खान के साथ मिलकर "एक साथ फाउंडेशन" करेंगे जरुरत मंदो की मदद
शाहरुख़ खान के साथ मिलकर "एक साथ फाउंडेशन" करेंगे जरुरत मंदो की मदद

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लोग अलग अलग प्रकार से मदद के लिए आगे आ रहे है और जितना हो सके उतनी मदद कर रह है, इन्ही में नाम है शाहरुख़ खान का जिन्होंने PM Care Fund में डोनेशन दिया है और अन्य प्रकार से वो लोगो की मदद करेंगे, अब शाहरुख़ खान "एक साथ फाउंडेशन' के साथ मिलकर लोगो की सहयता करेंगे इसमें मीर फाउंडेशन में शामिल है जो मदद करने में सहयता करेगा। 



शाहरुख़ खान "एक साथ फाउंडेशन" के साथ मिलकर करेंगे जरूरत मंद लोगों की मदद 

शाहरुख खान इन फाउंडेशन के जरिये मुंबई में 5500 से भी ज्यादा परिवारों तक खाना पहुचायेंगे ये वो परिवार होंगे जो अपने खाने का इंतजाम नहीं कर पा रहे है, खाना बनाने के लिए अलग से रसोई भी बनाई जाएगी। रोजाना इस रसोई के जरिये 2000 खाने के पैकेट गरीबों के घरों और अस्पतालों तक पहुचाये जायँगे। 


एक साथ फाउंडेशन ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया है "हम एक साथ अपने असीम उदारता और समर्थन के लिए शाहरुख़ खान और मीर फाउंडेशन के लिए बेहद आभारी हैं। हम दैनिक राशन श्रमिकों के 5500 परिवारों को पर्याप्त राशन उपलब्ध कराने की तत्काल आवश्यकता को इन कठिन समय में एक महीने तक बनाए रखने की आवश्यकता को पूरा करेंगे"।


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी PM Care Fund में योगदान देना का संकल्प लिया


बता दे की शाहरुख़ खान ने कुछ दिनों पहले ही PM Care Fund में योगदान देने का संकल्प लिया था और अपनी कंपनी "रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट" के को-सीईओ के साथ मिलकर मदद करने की जिम्मेदारी ली है। इसके अलावा शाहरुख़ खान ने 7 अलग प्रकार से मदद करने का जिम्मा भी लिया है शाहरुख़ खान द्वारा उठाये गए इस कदम की काफी ज्यादा तारीफें हो रही है। 




दिसंबर के महीने में शादी करेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर