अमिताभ बच्चन के घर में घुसा चमकादड़, बोले ये कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा है

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन के घर में घुसा चमकादड़, बोले ये कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा है
अमिताभ बच्चन के घर में घुसा चमकादड़, बोले ये कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा है 

इस वक़्त सम्पूर्ण भारत लॉकडाउन में चल रहा है, कोरोना वायरस के चलते इस लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया गया है। 


हमेश व्यस्थ रहने वाले फ़िल्मी कलाकार भी अब अपने घर में रहने को मजबूर है। इस वक़्त सभी फ़िल्मी सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव है और लगातार अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए पोस्ट डालते रहते है | ऐसी ही एक पोस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गयी है जिसको सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। 


शनिवार के दिन अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा 'घंटे तोड़ने वाली खबर के जूरी के समाचार देवियों और सज्जनों आप इस पर विश्वास करेंगे,एक चमगादड़ मेरे कमरे में जलसा में तीसरी मंजिल पर मेरे घर में आ गया है। 

बड़ी मुश्किल से उसे बहार निकाला, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा है। जब से कोरोना वायरस आया है अमिताभ बच्चन को भी चमकादड़ से डर लगने लगा है। 




अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया ये ट्वीट खूब वायरल किया जा रहा है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे है,एक कमेंट में उनके फैन ने लिखा की ये चमकादड़ रेखा जी ने भेजा है। 


बता दे की अमिताभ बच्चन इस वक़्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और लगातार सोशल मीडिया पर कोई न कोई ट्वीट करते रहते है वो सोशल मीडिया के जरिये लोगो को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे है। 

लॉकडाउन के कारण माँ को अंतिम विदाई नहीं दे सके इमरान खान, शनिवार को माँ का हुआ निधन



चीन से आया ये वायरस दुनिया भर में अपनी पकड़ को मजबूत बनाता जा रहा है। इस वायरस से अभी तक 2 लाख 92 हजार वही मरने वालो की संख्या 2लाख 3 हजार तक पहुंच चुकी है। 


भारत में भी कोरोना के 26 हजार मामले दर्ज हो चुके है। इस वायरस का सबसे ज्यादा गहरा असर अमेरिका पर पड़ा है अमेरिका में कोरोना के 9 लाख 60 हजार मामले दर्ज किये जा चुके है। 


Asim Riaz और Himanshi Khurana के रिश्ते में आई छोटी सी नौक-झोक