Sooryavanshi Full Movie Download 720p Leaked by Filmywap


Sooryavanshi Full Movie Download:
कोरोना वायरस के चलते मूवी की डेट आगे कर दी गई है ताकि मूवी को नुकसान ना हो लेकिन लोगो को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है, फिल्बॉम में लीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे एक साथ देखने को मिलने वाले है। 


जी हा Akhsay Kumar, Ranveer Singh और Ajay Devgn की तीनो ही काफी कमाल के अभिनेता है और अब तीनो एक साथ सूर्यवंशी मूवी में नजर आएंगे। 



  1. Directed By: Rohit Shetty
  2. Produced By: Karan Johar
  3. Writer: Karan Johar 
  4. Genres: Action | Adventure | Drama 
  5. Release Date: 2020 (कोरोना वायरस के चलते मूवी की डेट का पता नहीं चल पा रहा है.

Sooryavanshi Movie Download 

हम अक्षर किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए उसे ऑनलाइन गूगल पर खोजते है जैसे की Sooryavanshi Movie Download और भी कई तरह की मूवी को खोज ते है ताकि हम उसे आसानी से अपने मोबाइल फ़ोन में देख पाए। 

ऐसी ही कई प्रकार की साइट्स है जो मूवी के रिलीज़ होने से पहले ही उसे Online Leaked कर देती है जो की कानून के विरोध में है जिससे फिल्म का नुकशान होता है कई बार उन वेबसाइट पर केस होते है परन्तु वो फिर दोबारा से अपना काला कारनामा शुरू कर देते है और फिल्मी शॉक साईट ऐसी चीजों का विरोध करती है और ना ही साथ देती है। 



मूवी के बारे में 

यह फिल्म काफी हिट साबित होने वाली है इस मूवी की Star Cast ही काफी बड़ी है और उसमे बॉलीवुड जगत के प्रसिद्ध Actors और Actress जो है इस फिल्म से पहले Simmba बनाई गयी थी जो की 2018 में रिलीज़ हुई थी और उसके हिट होने के बाद अब Rohit Shetty लेकर आए है सूर्यवंशी मूवी.


सूर्यवंशी मूवी की छोटी सी कहानी 

Sooryavasnhi 1990 के दशक से सम्बंधित है इसका Setup 1990's का बनाया गया है उस समय काल में जिस समय में केस तो केस हुआ करते थे लेकिन केस की जाँच पड़ताल के लिए Human intelligence का इस्तेमाल करना पड़ता था ना ही उस समय में कोई CCTV कैमरा हुआ करता था जिससे हम केस को आसानी से सुलझा पाए। 

ठीक ऐसे समय काल में इस फिल्म अपने केस को सुलझायगा ये किस प्रकार से केस को हैंडल करेगा और Veer Sooryavanshi बन जाएगा ये आपको देखने को मिलने वाला है इस मूवी में Akshay एक Anti terrorist Squad के लीडर है जो की एक अफसर है और काफी जबरदस्त एक्शन आपको देखने को मिलने वाला है उनके जरिए। 



मूवी में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री 


  1. Akshay Kumar 
  2. Katrina Kaif   
  3. Anupam Kher  
  4. Ranveer Singh 
  5. Ajay Devgn 
  6. Gulshan Grover  
  7. Neena Gupta 
  8. Abhimanyu Singh 
  9. Sikander Kher 
  10. Vivan Bhatena  
  11. Haelyn Shastri 
  12. Niharica Raizada   
  13. Aarushi Sharma  
  14. Asseem Merchant  
  15. Jayant Gadekar



Sooryavanshi Full HD Movie Download [700mb, 300mb] Blueray Leaked in Quality Online god2sirwap   

अगर बात करे अक्षय, रणवीर और अजय जैसे अभिनेता की फिल्मे कोई भी Miss करना नहीं चाहेगा खासकर सूर्यवंशी जैसी बड़ी मूवी तो बिलकुल भी नहीं जिसमे तीनो हमे एक साथ नजर आयंगे और दुश्मनो से एक साथ लड़ते हुए दिखाई देंगे। 

लोग अभी से ही गूगल पर sooryavanshi free movie download खोज रहे है और कई सारी ऐसी वेबसाइट भी है जो मूवी को
 पायरेसी कर देती है जो की बेहद गलत है जैसे की Tamilrockers, Filmywap, movierulz और 9xmovies जैसी कई अन्य साईटस है जो फिल्मे पहले ही लीक कर देती है। 


इस मूवी में हमारे खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार, हमारे सिंबा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन एक पुलिस वाले के किरदार में है और हमने इससे पहले भी अक्षय और अजय देवगन को पुलिस के किरदार में उनकी पहले की फिल्मो में देखा है। 


दोनों ने अपनी पिछली फिल्मो में काफी जबरदस्त किरदार निभाय है पुलिस वाले का और अब इस मूवी में भी एक पुलिस के किरदार में काफी दमदार लग रहे है और दुश्मन के दाँत खट्टे करने वाले है। 


हमे Katrina Kaif भी नजर आने वाली है जिनका काफी अच्छा किरदार है मूवी में जहा तक खबर है वो एक डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाली है वकाई में कुछ बड़ा धमाल करने वाली है। 


हमे Singham और Simmba का मिश्रण देखने को मिलने वाला है डायरेक्टर Rohit Shetty की फिल्मे होती ही कमाल की है वो कुछ अलग और धमाल ही लेकर आते है सबके लिए। 


अन्य कई  फिल्मो की तरह ही ये फिल्म भी Piracy का शिकार हो जायगी इतनी अच्छी खासी फिल्मो को ये साइट्स leaked कर देती है जिससे मूवी को काफी नुकसान होता है और मूवी उतना बजट collect करने में असफल हो जाती है जितना की उसे उम्मीदे होती है। 


यह पायरेसी साइट्स कई मूवी को ऑनलाइन लीक कर चुकी है ludo, angrezi medium, babloo bachelor जैसी कई मूवी को लीक कर चुकी है। 



Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.


इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.