Upcoming Big Budget South Indian Movies 2020 & 2021

Upcoming Big Budget South Indian Movies | KGF 2 | Pushpa | RRR
Upcoming Big Budget South Indian Movies | KGF 2 | Pushpa | RRR 

इस बात में कोई शक नहीं है की बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मे बेहतर होती है और लोग साउथ फिल्मे ही देखा काफी पसंद करते है चाहे कोई भी प्लेटफार्म हो साउथ इंडियन फिल्मो को सेकड़ो व्यूज मिलते है बहुत ही जल्द कुछ इसी साउथ फिल्मे होंगी जो थिएटर में डायरेक्ट हिंदी में रिलीज़ होंगी। 


आने वाले समय में लोग बॉलीवुड को छोड़ सिर्फ साउथ की फिल्मे ही देखा करेंगे क्युकी साउथ की फिल्मो में एक अलग ही स्टोरी और एक्शन देखने को मिलता है कही से कॉपी या रीमेक नहीं किया होता है इसलिए साउथ की फिल्मे बॉलीवुड से अलग ही होती है और जल्द ही साउथ के एक्टर्स भी लोगो के दिल में एक अलग ही पहचान बना लेंगे और बॉलीवुड के एक्टर्स को पिछाड देंगे। 


1. Vijay Deverakonda तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री में एक से बड़ी हिट फिल्मे देते जा रहे है लेकिन विजय देवेराकोंडा की फेन फोल्लोविंग नार्थ इंडिया में भी देखने को मिलती है जबसे विजय ने अर्जुन रेड्डी में अपना बेहतरीन किरदार निभाया था। 



Fighter
Fighter


बता दे की विजय देवेराकोंडा की अगली फिल्म जिसका अभी तक नाम रखा गया है Fighter 2020 जिसे डायरेक्ट कर रहे है पूरी जगंनाध यह फिल्म हिंदी में रिलीज़ होने वाली है जहा इसे हिंदी प्रोडूसर करने वाले है कारण जोहर अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती है तो यह कहना गलत नहीं होगा की विजय देवेराकोंडा अगले बॉलीवुड के स्टार बने वाले है। 

2. वही बात करे Prabhas की तो यह पहले से ही पूरी इंडिया के लिए सुपरस्टार बन चुके है क्युकी बाहुबली 2 इंडिया की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद प्रभास की दूसरी फिल्म आई थी साहो जो की बॉक्स ऑफिस पर ख़राब रिव्यु मिलने के बाद भी हिंदी वर्शन में 150 करोड़ की ज्यादा कमाई की थी वही इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में 500 करोड़ कमाए थे। 



OH Dear
Oh Dear 

लेकिन आपको बता दे साहो के बाद प्रभास की एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है Oh Dear इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नज़र आएँगी बता दे की ओह डिअर फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होने वाली है। 


जो की ज्यादा नार्थ इंडियन को पसंद आएगी इस फिल्म के बाद फिर से प्रभास एक बार बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले है क्युकी प्रभास की फेन फोल्लोविंग बॉलीवुड के एक्टर्स से कई ज्यादा है क्युकी प्रभास सिर्फ नार्थ में ही नहीं साउथ में काफी ज्यादा फेमस है साथ ही साथ प्रभास की फेन फोल्लोविंग इंडिया से बहार भी काफी ज्यादा है। 


3. बात करे Junior N.T.R और Ram Charan की तेलुगु फिल्म के टॉप सुपरस्टार माने जाते है और इन दोनों की फिल्मे तेलुगु इंडस्ट्री में काफी ब्लॉकबस्टर होती है लेकिन जब इनकी फिल्म हिंदी में रिलीज़ की जाती है तो वह टीवी पर तो ब्लाक बूस्टर होती है लेकिन उसके साथ-साथ कई प्लेटफार्म पर भी ब्लॉकबस्टर होती है। 



RRR
RRR 

इन दोनों की फेन फोल्लोविंग नार्थ इद्निया और साउथ में पहले ही ज्यादा है लेकिन इनकी आने वाली फिल्म RRR रिलीज़ होगी 2021 में वो अब तक की सबसे मंहगी फिल्म मानी जा रही है इस फिल्म को डायरेक्ट एसएस राजामौली तो एसएस राजामौली की लास्ट सुपर-डुपर हिट फिल्म बाहुबली 2 जिस तरह वर्ल्ड वाइड में ब्लॉकबस्टर रही थी ठीक उसी तरह आरआर आर फिल्म भी हिट साबित होने वाली है। 


अगर जूनियर एनटीआर और राम चरण की आने फिल्म भी आरआरआर फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट साबित होती है तो यह कहना गलत नहीं होगा की यह दोनों एक्टर बॉलीवुड के एक्टर्स को पिछाड देंगे।  


4. अब बात करे Allu Arjun की एक भी फिल्म आज तक हिंदी में डायरेक्ट नहीं की गई अल्लू अर्जुन की फिल्म पहले तेलुगु में रिलीज़ होती है फिर उसके कई दिनों बाद इनकी फिल्म हिंदी में टीवी और यूट्यूब में रिलीज़ की जाती है और फिल्म हिट भी साबित होती है। 



Pushpa
Pushpa 


लेकिन इनकी आने वाली फिल्म Pushpa जो की पांच भाषाओं में रिलीज़ होगी तेलुगु, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ा वैसे तो अल्लू अर्जुन की फैन फोल्लोविंग पुरे इंडिया में देखने को मिलती है अगर इनकी फिल्म हिट साबित होती है तो अल्लू अर्जुन भी बॉलीवुड के एक्टर को टक्कर दे सकते है। 

5. रोक्किंग स्टार Yash की फिल्म जो की 2018 की फिल्म KGF Chapter 1 जिसे इंडिया में 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया था तमिल तेलुगु कन्नड़ा, मलयालम और हिंदी में बता दे की केजीएफ फिल्म कन्नड़ा में तो सुपर डुपेर ब्लॉक बस्टर तो रही लेकिन इसके साथ-साथ यह फिल्म हिंदी वर्शन में भी काफी बड़ी सुपर हिट साबित रही थी। 



KGF Chapter 2
KGF Chapter 2 

यह फिल्म इतनी हिट साबित हुई की अब इसके फैंस रुक नहीं पा रहे की KGF Chapter 2 कब रिलीज़ की जायेगी इस फिल्म के फैंस का कहना है की जब यह फिल्म रिलीज़ होगी उस दिन यह फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखेंगे केजीएफ का पागलपन पुरे इंडिया में देखने को मिलता क्युकी इसके फैंस अब रुक नहीं पा रहे की फिल्म को कब तक रिलीज़ किया जाएगा। 


जैसा की इस फिल्म के दौरान यश ने अपनी फैन फोल्लोविंग काफी बटोर ली थी बता दे की यश सिर्फ साउथ में ही नहीं पुरे देश भर में काफी फेमस है और आने वाले समय में यश को एक बड़ा एक्शन हीरो भी कहा जा सकता है। 


अब देखना मजेदार होगा की इन फिल्मों में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने है और कौनसा साउथ एक्टर सबसे ज्यादा फैन फोल्लोविंग बटोरने वाला है।



Upcoming Big Budget South Indian Movies



  • KGF Chapter 2 
  • Pushpa
  • RRR
  • Oh Dear
  • Fighter Telugu 2020


यह भी पढ़े: