मुंबई से दरभंगा पहुंची महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा, सोनू सूद ने कहा यह मेरा अभी तक का सबसे बड़ा अवार्ड है

मुंबई से दरभंगा पहुंची महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा, सोनू सूद ने कहा यह मेरा अभी तक का सबसे बड़ा अवार्ड
मुंबई से दरभंगा पहुंची महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा, सोनू सूद ने कहा यह मेरा अभी तक का सबसे बड़ा अवार्ड 

इस कोरोना वायरस के समय में जिस प्रकार से सोनू सूद जरुरतमंदो की मदद के लिए आगे आये है वो काबीले तारीफ है। आज पूरा भारत उनकी प्रसंसा कर रहा है, वो लोगों के लिए एक मिशाल बन चुके है। इस लॉकडाउन में उन्होंने जरा सी भी साँस नहीं ली है और लगातार जरुरतमंदो की मदद कर रहे है। बता दे की एक गर्भवती महिला को उन्होंने मुंबई से दरभंगा पहुंचाया , जिसके बाद उस महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद ही रख दिया। 



इस बात की जानकारी एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए दी, यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग सोनू सूद की तारीफ करते नहीं थक रहे है। व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा "मुंबई से दरभंगा पहुंची गर्भवती महिला ने बच्चे का नाम रखा 'सोनू सूद' काम बोलता है, और उस काम की इज्जत होती है, बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है धन्यवाद सर।"



बताया जा रहा है की उस महिला को मुंबई से दरभंगा जाना था और वो महिला गर्ववती भी थी तो ऐसे में सोनू सूद मदद के लिए आगे आये और उनकी मदद से वो सही सलामत अपने घर पहुंच पाई। उस महिला के लिए सोनू फरिश्ते से काम नहीं थे। 

यह भी पढ़े: सोनू सूद से होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को करोड़ो का फायदा, जानिए कैसे?

सोनू सूद ने व्यक्ति के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा की "य मेरा सबसे बड़ा अवार्ड है।" जिस प्रकार से वो लोगो की सहायता कर रहे है पूरा देश उनको दुआयें दे रहा है। वो खुद प्रवासी मजदूरों से मिलकर उनकी समस्या पूछ रहे है और फिर उनकी समस्या का समाधान भी कर रहे है।