Subscribe Us

header ads

अजय देवगन ने धारावी की मदद के लिए करी मदद की गुहार, अकेले 700 परिवारों की कर रहे है मदद

Ajay Devgn Is Helping 700 Families In Dharavi
अजय देवगन ने धारावी की मदद के लिए करी मदद की गुहार, अकेले 700 परिवारों की कर रहे है मदद

इस महामारी में बॉलीवुड भिन्न भिन्न प्रकार से अपना योगदान दे रहा है, बॉलीवुड के कलाकार अपने अपने स्तर पर जरुरतमंदो की मदद कर रहे है। कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है और इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में पड़ा है बता दे की मुंबई के धारवी में भी इसका असर तेजी से बढ़ रहा है यहां पर सामजिक दुरी रखना असम्भव है, धारावी में कोरोना के कारण दिन भर दिन स्थिति बिगड़ती जा रही है। 

बता दे की धारावी मुंबई में कोरोना का केंद्र बन गया है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ऐसे में धारावी की मदद के लिए आगे आये है, इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद ट्वीटर के जरिये दी हैं उन्होंने साथ में लोगों से भी धारावी की मदद के लिए आगे आने को कहा है।
अजय देवगन ट्वीट कर जानकारी देते है की "धारावी Covid19 के प्रकोप का केंद्र बना हुआ है। MCGM द्वारा समर्थित सभी नागरिक जरूरतमंदों को राशन और स्वच्छता किट प्रदान करने के लिए गैर सरकारी संगठनों के माध्यम से जमीन पर अथक प्रयास कर रहे हैं। हम ADFF में 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं आपसे भी दान करने का आग्रह करता हूं।"


धारावी में दिन भर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है ऐसे में बहुत से अभिनेता और अन्य संघठन अपने अपने तरीके से धारावी की सहायता के लिए आगे आये है। धारावी में अभी तक 1600 से भी ज्यादा कोरोना के केस पाए जा चुके है जो की काफी चिंता का विषय है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां