Subscribe Us

header ads

प्रवासी श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने में सहायता करने पर अजय देवगन ने सोनू सूद के लिए कही ये बात....

Ajay Devgn Praised Sonu Sood For Helping Migrant Laborers
प्रवासी श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने में सहायता करने पर अजय देवगन ने सोनू सूद के लिए कही ये बात 


इस कोरोना महामारी में सोनू सूद ने गरीबो और जरुरतमंदो की काफी ज्यादा सहायता करी है वो जरुरतमंदो को खाना खिला रहे है और साथ ही साथ सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनको उनके घर भेजने में बहुत बड़ी मदद कर रहे है। सोनू सूद इस महामारी में हीरो की तरह सामने आये है अब उनके इस काम की चारो और खूब तारीफ की जा रही है। हाल ही में अजय देवगन ने भी उनके लिए एक ट्वीट किया जो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।



बता दे की सोनू सूद इस वक़्त ट्वीटर पर काफी ज्यादा एक्टिव है और लगातार वो ट्वीटर के जरिये लोगो से जुड़े हुए है। लोग उनसे ट्वीटर के जरिये मदद मांग रहे है और सोनू सूद इस जरुरत की घडी में हर एक व्यक्ति का रिप्लाई कर रहे है। 


उनके इस काम की हर जगह काफी ज्यादा सरहाना की जा रही है काफी लोग तो उनको भगवान की तरह मान रहे है, जो जरुरत के समय में सब की मदद कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी सोनू सूद के लिए ट्वीट किया।


ट्वीट करते हुए अजय देवगन लिखते है "आप प्रवासी कामगारों को सुरक्षित उनके घरों में वापस भेजने जैसा संवेदनशील काम कर रहे है, वह अनुकरणीय है। भगवान आपको खूब शक्ति दे।" सोनू सूद ने धन्यवाद करते हुए अजय देवगन के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया।


जिसमे वो लिखते है "शुक्रिया भाई आपके इन शब्दों से मुझे और ज्यादा ताकत मिलेगी और मुझे प्रोत्साहित करते हैं कि मैं उन्हें उनके प्रियजनों के साथ मिला सकू।" कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी उनके लिए इसी प्रकार का ट्वीट किया था, इसी प्रकार के अन्य ट्वीट उनके लिए किये जा रहे है।


यह भी पढ़े: प्रवासी मजदूरों की सहायता करने पर स्मिर्ति रानी ने सोनू सूद की करी जमकर तारीफ, देखिये  क्या कहा

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां