Subscribe Us

header ads

एक बार फिर दिहाड़ी मजदूरों के लिए मसीहा बने अक्षय कुमार, CINTAA को किये 45 लाख रुपे दान

Akshay Kumar Donated 45 Lakh Rupees For Daily Wage Workers To CINTAA
एक बार फिर दिहाड़ी मजदूरों के लिए मसीहा बने अक्षय कुमार, CINTAA को किये 45 लाख रुपे दान 

कोरोना वायरस के कारण भारत में लॉकडाउन से सबसे ज्यादा नुकसान दिहाड़ी मजदूरों का हुआ है जो अपनी डेली की कमाई पर घर चलाते थे। लॉकडाउन का उन पर सबसे बुरा प्रभाव पड़ा है, ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने दिहाड़ी मजूदरों के लिए अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है। इन्ही में नाम आता है अक्षय कुमार का जिन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया है की वो बड़े कलाकार होने के साथ साथ एक बड़े दिल वाले इंसान भी है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने CINTAA यानिकि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को 45 लाख रूपए दान किये है। ताकि जो डेली वेजिस पर मजदुर काम करते है उनकी इससे सहायता हो सके, इसकी जानकारी CINTAA के सीनियर जॉइंट सेक्रेट्री अमित बहल ने दी है। 


अमित बहल मीडिया को दिए हुए इंटरव्यू में बताते है की "ऐसे समय में मदद करने के लिए हम सभी अक्षय कुमार के आभारी है, इसकी पहल कार्यकारी समिति अय्यूब खान ने की थी, उन्होंने जावेद जाफरी के साथ मिलकर अक्षय कुमार और साजदी नाडियाडवाला के साथ जोड़ने में मदद करी।"
अपने इंटरव्यू में वो आगे बताते है की "इसके बारे में पता चलते ही अक्षय कुमार ने हमसे हमारे सदस्यों की सूचि निकालने के लिए कहा, हमे 1500 दिहाड़ी मजदूरों का सन्देश मिला जिनकी उन्होंने मदद करी, साथ ही साथ साजिद नाडियाडवाला ने भी प्रत्येक मजदुर के खाते में 3000 रुपे ट्रांसफर किये।"

बता दे की इससे पहले अक्षय कुमार पीएम केयर फंड में भी दान कर चुके है, उन्होंने 25 करोड़ की राशि पीएम केयर में दान की थी। अपने इन्ही कार्यों से तो वो लोगों को दिल जीत लेते है इसलिए वो आज इतने बड़े जिन्दा दिल अभिनेता बन गए है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां