Subscribe Us

header ads

सोनू सूद से होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को करोड़ो का फायदा, जानिए कैसे?

Akshay Kumar Movie Prithviraj Will Get Big Benefit From Sonu Sood
सोनू सूद से होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' को करोड़ो का फायदा, जानिए कैसे?

सोनू सूद से अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' का काफी ज्यादा फायदा होने वाला है, बता दे की अक्षय की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज में सोनू सूद भी होंगे। जिस प्रकार से सोनू सूद ने गरीबो की सहायता करी है और शहरो में फंसे हुए लोगों को उनके घर तक पहुंचाया है लोग उन्हें भगवान की तरह मान रहे है। जाहिर है उनका फैन बेस भी काफी ज्यादा बढ़ गया है। इसका फायदा उन्हें उनकी आने वाली फिल्मो में होने वाला है। 


अब वो हर जगह अपने काम के लिए चर्चित हो रहे है, हर कोई उनके इस कदम की सरहाना कर रहा है, लॉकडाउन खत्म होने के बाद अगर थिएटर में सोनू की कोई भी फिल्म लगती है तो वो हिट होना तय है। और ऐसी ही एक फिल्म है 'पृथ्वीराज' जिसके लीड रोल में अक्षय कुमार है। 


इस फिल्म को अक्षय कुमार के चाहने वालो से तो फायदा होगा ही परन्तु सोनू सूद के फैंस भी इसको बढ़ चढ़कर देखने वाले है क्योंकी अब उनके फैन बेस का दायरा और ज्यादा बढ़ चूका है जिसका सीधा फायदा इस फिल्म को होने वाला है। ये एक बड़ी हिट फिल्म होने वाली है।




मेकर्स का पृथ्वीराज फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज़ करने का प्लान था, परन्तु अब इसको टाला जा सकता है और इसकी तारीख को आगे बढ़ाने का प्लान किया जा रहा है। अब इस मूवी के रिलीज़ होने के बाद दोनों के फैंस इसका पहले दिन का पहला शो मिस नहीं करना चाहेंगे, जिसके बाद यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित हो सकती है।

यह भी पढ़े: सोनू सूद ने आखिर क्यों मांगी सोशल मीडिया पर प्रवासी मजदूरों से माफ़ी, जानिये पूरी सच्चाई?

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां