Baarish Season 2 Web Series Download & Watch Online Free 2020

अगर आपको रोमांटिक चीज़ देखना पसंद है तो यह 'Baarish Season 2 Web Series Download 2020'आपके लिए ही है क्युकी इस वेब सीरीज में रोमांटिक ड्रामा देखने को मिलता है और अगर आप इस सीरीज को फॅमिली के साथ देखना चाहते है तो ऐसा न करे क्युकी इस पूरी सीरीज में एडल्टनेस के क्लिप्स भी देखने को मिलते है इसलिए इस सीरीज को हैडफ़ोन लगाकर ही देखे।



वैसे तो यह सीरीज 18+ इसे देख कर अंदाजा लगा सकते हो की इस सीरीज में कितनी एडल्टनेस देखने को मिलती है इसलिए यह सीरीज 18 से कम उम्र वाले न देखे इस पूरी सीरीज में रोमांटिक ड्रामा देखने को मिलेगा।

Baarish 2 Web Series & Episode Download


इस सीरीज में देखने को मिलते है Sharman Joshi जो Anuj का किरदार निभा रहे है  और इनके साथ कुछ कोएक्टर भी देखने को मिलेंगे जैसे Gauravi जो Asha Negi का किरदार निभा रही है और Shreya जो Priya Banerjee का किरदार करते हुए नज़र आएँगी इस सीरीज को डायरेक्ट Nandita Mehra ने किया है।


इस सीरीज के कुल 20 भाग (Episode) है यह जाहिर सी बात है की यह इंडिया की वेब सीरीज है तो यह हिंदी में ही रिलीज़ की जायेगी लेकिन हिंदी के साथ-साथ इस सीरीज को इंग्लिश सबटाइटल्स में भी डाला गया है।

Baarish Season 2 Star Names 



  • Asha Negi
  • Sharman Joshi
  • Shubhangi Latkar
  • Sheetal Tiwari
  • Poulomi Das
  • Priya Banerjee
  • Sahil Shroff


Baarish Season 2 Storyline 


गौरवी एक मिडिल क्लास की शिक्षित लड़की है, और वही अनुज एक आमिर और गुजराती व्यपारी होता है जो अपनी अंग्रेजी से साथ बहुत संघर्ष करता है | इसी बिच एक नया मोड़ आता है जहा गौरवी और अनुज का मिलाप होता है बस इसी के बिच इनकी कहानी को व्यतीत करते हुए यह सीरीज बनाई गयी है।

Baarish Season 2 Web Series Free Watch Online & Download  


अगर आप भी गूगल पर Baarish Season 2 Web Series Watch Online Free जैसे कीवर्ड अभी से सर्च कर रहे है और ऐसे कीवर्ड पर Piracy Website अपनी साइट को रैंक करा कर मूवी या वेब सीरीज को ऑनलाइन फ्री में अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है।

ऐसी गूगल पर कई पायरेसी साइट है जैसे Tamilrockers, god2sirwap और Movierulz जो हर प्रकार की फिल्म, वेब सीरीज और टीवी शो को ऑनलाइन फ्री में लीक कर देती है जिसे मेकर्स का काफी बड़ा नुक्सान होता है।


इन साइट को कई बार बंद भी किया जा चूका है इसके साथ-साथ इन में से कई वेबसाइट पर केस भी किया जा चूका है लेकिन यह किसी न किसी तरीके से मूवी और वेब सीरीज की पायरेसी कर देती है और अपने गलत काम को अंजाम देती है, इन सब के जरिए  यह साइट बहुत कमाई करती है।


अगर आप भी इस तरीके से Movie, Web Series Online Free Watch करते है तो ऐसा न करे यह क़ानूनी अपराध तो है लेकिन आपको इस कुछ नहीं होता लेकिन ध्यान रहे की मेकर्स अपनी पूरी मेहनत और पैसा लगा कर आपको अच्छे से अच्छे कंटेंट देने की कोशिश करते है और आप फ्री में इनके कंटेंट को डाउनलोड करते है तो यह गलत बात आगे से ऐसा बिलकुल न करे।

यह भी देखे: Mrs Serial Killer Web Series Watch Online & Download 2020
Baarish Season 2 को फ्री में कैसे देखे ?

अगर आप पायरेसी साइट पर वेब सीरीज या वेब सीरीज ऑनलाइन डाउनलोड या वाच करके करते है या डाउनलोड करते है तो आप क़ानूनी तोर पर गलत कर रहे है और बता दे की पायरेसी साइट पर अगर कोई भी चीज़ डाउनलोड करते हो तो उस चीज़ की क्वालिटी अच्छी देखने को और सुने को नहीं मिलती है।


ऐसे में आप किसी भी मूवी और वेब सीरीज का डंग से लुफ्त नहीं उठा पाते और आपका मज़ा किरकिरा हो जाता है तो ऐसे में क्या करे की हमें सीरीज और फिल्में अच्छी क्वालिटी में देखने को मिले।


  • Alt Balaji
  • Zee5
  • Netflix
  • Amazon Prime
  • Youtube Video Premium

ऐसे और भी कई प्लेटफार्म है जो आपको प्रीमियम क्वालिटी में वेब सीरीज और फिल्में देते है और आपके पास प्रीमियम अकाउंट लेने के अलावा और कोई चारा भी नहीं है और आजकल के समय में इन सब प्लेटफार्म ने प्रीमियम अकाउंट बहुत ही सस्ते कर दिए है और आप इन्हे शस्ते में ख़रीद सकते है क्युकी इस महामारी के तोर में यह प्लेटफॉर्म आपको बहुत बड़ा डिस्काउंट दे रहे है ताकि आप अपना घर बैठे ही भरभूर मनोंरजन कर पाओ।


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. filmyshock.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां