Betaal Web Series Free Download & Watch Online Leaked by Filmywap


Betaal Web Series Download एक इंडियन Action, Horror, Thriller सीरीज है। "बेताल" शब्द शैतान के नाम से दर्शाता है इसको direct Nikhil Mahajan, Patrick Graham ने किया है। इस का लेख Suhani Kanwar, Patrick Graham ने किया है और produce शाहरुख़ खान की कंपनी Red Chillies Entertainment और Jason Blum का प्रोडक्शन Blumhouse ने किया है। 


इस सीरीज में कई सारे stars देखने को मिलते है जिनमें है vikram sirohi, suchitra pillai, aahana kumra, jatin goswami, ankur vikal, siddharth menon, और manjiri pupala जैसे कई लीड रोल में है.



Betaal Episode Download Leaked Online in HD Quality


Filmywap पायरेसी वेबसाइट द्वारा इस सीरीज को भी Baarish Season 2, RejctX 2, Mastram, Paatal Lok, Extraction, Illegal, Mrs Serial Killer, Mirzapur 2 और Ghoomketu की तरह इस सीरीज को ऑनलाइन लीकड़ कर दिया जाएगा इन साइट को साइबर सिक्योरिटी द्वारा कई बार बंद करवाया जा चूका है लेकिन यह किसी न किसी तरीके से अपने गलत कामों को वापसी कर लेती है। 

Betaal Full Web Series Download को 24 May 2020 को Netflix पर रिलीज़ किया जाएगा यह एक Ott प्लेटफार्म है जहा पर किसी-किसी फिल्मो और वेब सीरीज को डाला जाता है। 


Paatal Lok वेब सीरीज का रिव्यु तो पढ़ लिया होगा और इस सीरीज ने लोगों के दिलो पर राज कर लिया था ठीक उसी तरह बैताल सीरीज का भी लोग बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है क्युकी ज्यादा तर लोगो को हॉरर सीरीज देखना काफी पसंद होता है और यह सीरीज इनके के लिए वरदान हो सकता है। 



Betaal Series Watch Online & Download Trailer in Hindi 


 
बात करे इस ट्रेलर की तो इस ट्रेलर को 8 मई को नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ किया गया था। इसके ट्रेलर को पब्लिक द्वारा काफी पसंद किया गया है। आप इस ट्रेलर को ऑनलाइन फ्री में देख सकते है.


Betaal Web Series Storyline 

सीरीज की कहानी टनल पर है जिसको तोड़ कर एक हाईवे बनाना है लेकिन जो आदिवासी वहा रहते है वो इसके खिलाफ़ है क्युकी उन्हें लगता है की यह टनल शापित है, अब इस समस्या से निपटने के लिए एक स्पेशल टीम को त्यार किया जाता है। 


Netflix पर Betaal Series Free में देखे 

अगर आप भी यहाँ वह इस सीरीज को ढूंढ रहे है लेकिन आपको नहीं मिल रही तो आपको अभी से ही यह सीरीज देखने को नहीं मिलेगी क्युकी इस सीरीज को इसके रिलीज़ डेट पर ही डाला जाएगा तभी आप इस से Online Stream कर सकते हो। 

अब बात करे Betaal Series की तो आप पायरेसी वेबसाइट पर इसे बिलकुल न देखे क्युकी यह क़ानूनी अपराध है हम आपको कई बार यह बताते आये है और आपको इन साइट पर जाने की जरूरत ही नहीं क्युकी आपको नेटफ़्लिक्स का एक महीने का फ्री ट्रेल जो मिलता है आप बिलकुल इस सीरीज को नेटफ़्लिक्स पर बिलकुल फ्री में देख सकते है। 


हम आपको कही बार बता चुके है की आप पायरेसी साइट से कोई भी सीरीज या मूवी डाउनलोड न करे क्युकी यह कानून अपराध है। हमारी साइट कभी भी आपको पायरेसी साइट से डाउनलोड करने के लिए नहीं बोलती डाउनलोड करने का एक साइट रास्ता चुने और ऑफिसियल ott प्लेटफार्म या थिएटर में ही जाके देखे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां