Subscribe Us

header ads

Betaal Web Series Review in Hindi | बेताल वेब सीरीज 2020

काफ़ी समय से Netflix India पर अच्छी वेब सीरीज देखेंगे को नहीं मिली क्युकी नेटफ्लिक्स एक से एक फ्लॉप वेब सीरीज देता आ रहा था लेकिन इस बार नेटफ्लिक्स इंडिया आपके लिए एक ऐसी सीरीज लेकर आया है जी हां "Betaal Web Series" इस सीरीज को पब्लिक द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

आपको बता दू की आपको Betaal Web Series Review में एक भी स्पोइलर देखने को नहीं मिलेगा क्युकी इसकी कहानी है इतनी दिलचस्प क्युकी अगर शुरवात में ही जान जाओगे तो सीरीज देखने का बिलकुल मज़ा ही ख़तम हो जाता है। आपको एक छोटी सी कहानी बता देता हु लेकिन यह कोई स्पोइलर नहीं है। 



Betaal Web Series Review in Hindi | बेताल वेब सीरीज 2020
Betaal Web Series Review

बेताल सीरीज इंडिया की पहली Zombie Series है जिसे हॉलीवुड की सीरीज तक ले जाया गया है। इसका हर एपिसोड 40 से 50 मिनट का है। 


आपको शुरवात में इस सीरीज में बोरियत मेसूस होगी लेकिन जब एपिसोड आगे बढ़ते रहेंगे तो धीरे-धीरे कहानी में मज़ा आने लगेगा हर पार्ट मज़ेदार होता जाएगा। 


बेताल सीरीज को 3 भाषाओं में किया गया है Hindi, Tamil, Telugu बता दू की किसी को यह सीरीज पसंद आयी और किसी को नहीं। आपको किसी को मत देखो या तो फिर बेताल वेब सीरीज रिव्यु पढ़ लो या फिर ट्रेलर देख कर अगर आपको सही लगता है जरूर देखे। 


अगर आप इस से फॅमिली के साथ देखने की सोच रहे है तो आप देख सकते है लेकिन इस में 4-5 गालिया सुने को मिल जाती है अब यह आप पर तय करता है की अखिल में देखे या फॅमिली के साथ। 


क्या है इस सीरीज में इतना ख़ास तो चलिए जानते है की क्या है।  बेताल सीरीज का डायरेक्शन काफी जबदरस्त किया गया हर जग़ह से और एक डैम बारीकी से डायरेक्ट किया गया हैऔर इसके अलावा डॉयलोग्स  काफ़ी जबदरस्त सुने को मिलते है। 


अभी ख़तम नहीं और भी बहुत कुछ है Screenplay, Editing और Makeup जिस तरीके से किया गया है जितनी तारीफ़ करे उतनी कम है, ट्रेलर देख कर आप जान गए होंगे अब बात करे इस सीरीज की स्टार कास्ट वैसे तो सभी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है लेकिन वीनीत सिंह ने जितनी अच्छी एक्टिंग Bard of Blood में की थी उसे ज्यादा एक्टिंग इस सीरीज में की है।    


समय बर्बाद न करे जल्दी से जाके बेताल वेब सीरीज देख।



Betaal Series Storyline 

हर Movie या Web Series को देखने से पहले उसकी स्टोरीलाइन देख लेनी चाहिए क्युकी इसे हमें थोड़ा सा आईडिया हो जाता है की कहानी किस चीज़ के ऊपर है अगर कहानी पसंद आयी तो देखते है या फिर नहीं देखते लेकिन इस में ऐसा नहीं आपको कहानी काफी जबदरत देखने को मिलेगी, 'बेताल' वेब सीरीज की कहानी एक दम अनोखी और ताज़ी देखने को मिलती है।   

इसकी कहानी एक टनल के ऊपर बनाई गयी है जिसको सरकार तोड़ के हाईवे बनाना चाहती है लेकिन गाओं वाले इस टनल को तोड़ने से मना कर देते है क्युकी यह टनल सापित होता है, इसके कई राज छुपे होते है और टनल के जांच-पड़ताल के लिए मिलिट्री को बेजा जाता है। 


इस टनल में कही सालो से ब्रिटिश सेना की आत्मा कैद होती है और इनको कण्ट्रोल ब्रिटिश के कर्नल करते है और इसका बेताल से क्या लेना देना है यह तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा की आखिर क्या गहरा राज छुपा है इस टनल के पीछे। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां