कोरोना की चपेट में आया T- Series वहा के देख भाल करने वाले व्यक्ति में पाया गया कोरोना, पूरी बिल्डिंग हुई सील

Corona Virus Found in T-Series Building Sealed Bhusan Kumar, Gulshan Kumar
कोरोना की चपेट में आया T- Series वहा के देख भाल करने वाले व्यक्ति में पाया गया कोरोना, पूरी बिल्डिंग हुई सील  

मुंबई में स्थित टी-सीरीज का ऑफिस कोरोना वायरस की चपेट में आ चूका है, खबर आ रही है की टी-सीरीज की बिल्डिंग को सील कर दिया गया, भारत में यह इन्फेक्शन तेजी से फैलता जा रहा है और अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है। बता दे की टी-सीरीज के ऑफिस की देख रेख करने वाले कर्मचारी को इस वायरस ने संक्रमित कर लिया है, इसकी खबर मिलते ही पूरी ईमारत को सील कर दिया गया।


यह खबर मिलते ही पुरे इलाके को रेड जोन घोसित कर दिया गया है, अब खतरा इतना बढ़ चूका है की आस पास के लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है साथ में वहा के माली, सिक्योरिटी गार्ड इनका भी टेस्ट किया गया है फिलाहल तो अभी इनकी रिपोर्ट नहीं आई है।




बता दे की इस वक़्त कोरोना के सबसे ज्यादा मामले मुंबई शहर में है ऐसे में जिस भी जगह इसके मामले पाए जा रहे है वहा पे सील कर दिया जा रहा है और 14 दिनों के लिए उस स्थान को बंद कर दिया जाता है। खबरों से पता चला है की लॉकडाउन के कारण सिक्योरिटी गार्ड अपने गांव जाने में असमर्थ था जिसके कारण वही पर उसके रहने का इंतजाम कर दिया गया था।


भारत में कोरोना वायरस के 67 हजार 700 मामले दर्ज किये जा चुके है और यह संख्या दिन भर दिन बढ़ती जा रही है। आखिरी 24 घंटो में इसके 4,213 मामले दर्ज किये जा चुके है इससे मरने वालों की संख्या 2 हजार 215 पहुंच चुकी है वही इससे स्वस्थ होने वालोँ की संख्या 21 हजार 130 है।


यह भी पढ़े: आखिर क्यों पूनम पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां