Illegal Neha Sharma Web Series Free [Download 720p, 480p]


जैसे की आपको नाम से ही पता चल गया होगा Illegal कुछ इसी प्रकार का इस वेब सीरीज में भी आपको देखने को मिलेगा। जिसमे सारे काम अवैध तरीके से दिखाए गए है। इस सीरीज की शूटिंग भारत की राजधानी दिल्ली में 2019 को की गयी थी पहले इसका नाम Law & Order रखा गया था परन्तु बाद में इसका नाम बदल कर Illegal web series download रख दिया गया।


Voot Select एक बड़ा मनोरंजन का मंच बन चूका है जिसमे आपको अलग अलग प्रकार की फिल्मे, टीवी मिनी शो और कई तरह के अलग अलग मनोरंजन सामग्री देखने को मिल जाएगी। अब वूट सेलेक्ट एक बड़ा मनोरंजन का द्वार बन चूका है, अब यह अपने एप्लीकेशन पे Web Series भी दिखाने लग गया है |  

इस समय में क्राइम सीरीज काफी ट्रेंड पर चल रही है तो उसी के अनुसार वूट भी अपने एप्लीकेशन के जरिये एक के बाद एक क्राइम वेब सीरीज को लांच कर चूका है। यह कुछ इस प्रकार है Asur, The Raikar Case और Marzi इसी प्रकार की अन्य कई सीरीज ये लांच कर चूका है। 

अब यह इसी प्रकार की नई सीरीज को लेकर आया है जिसका नाम है Illegal Web Series इसके द्वारा रिलीज़ की गयी पिछली वेब सीरीज काफी हिट हुई थी और लोगों द्वारा इनको काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

यह भी देखे: Baarish Season 2 web series download 



Illegal वेब सीरीज के बारे में जानें (Storyline)

इसमें नजर आयंगे पियूष शर्मा जो की एक शक्ति शाली व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जिसका नाम J.J होता है। इसकी कहानी में एक ऐसा केस दिखाया जायगा जिसको लड़ने के लिए कोई वकील तैयार नहीं है, J.J जो की एक बहुत बड़ा वकील होता है वो भी इस केस को लड़ना नहीं चाहता है, जिसके लिए वो निहारिका शर्मा का चयन करता है जो की बचाव पक्ष की वकील होती है। 

इसमें निहारिका शर्मा का किरदार निभा रही है नेहा शर्मा। उनको इस प्रकार का वकील चाहिए होता है जो की कोर्ट से भी लड़ सके और मीडिया से भी लड़ सके जिसके लिए वो निहारिका शर्मा को चुनते है। दरअसल नेहा शर्मा जो इसमें किरदार निभा रही है उसकी छवि मीडिया और कोर्ट की नजरों में गिरी हुई होती है क्योकि अपराधी को गुस्सा दिलाने के चक्कर में वो अपना पूरा कर्रिएर दाव पर लगा चुकी होती है। 

लोग उसको पागल वकील भी कहते है यही कारण होता है की उसकी मीडिया और कोर्ट के सामने बदनामी हो चुकी होती है। इसलिए वो ऐसे केस की तलाश में होती है जिससे उस पर लगे बदनामी के दाग को हटा सकें। वकील का किरदार निभा रहे पियूष शर्मा ने लम्बे समय बाद अपनी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी की है, उनकी एक्टिंग काफी जबरदस्त होती है और अपने इसी टैलेंट से वो लोगों का दिल जीत लेते है। 

अब देखना काफी दिलचस्प होगा की क्या निहारिका शर्मा अपने आप को बेगुन्हा साबित कर पाएगी और अपनी नई छवि बनाने में कामियाब हो पाएगी इसी के ऊपर यह वेब सीरीज आधारित है। 

About Illegal Web Series 2020

  • Director: Vikram Bhatt
  • Producer: Samar Khan
  • Streaming: Voot Select
  • Release Date: 12 May 2020
  • Quality: HD

Star Cast 

  • Neha Sharma - Niharika Singh
  • Piyush Mishra - Janardhan Jaitley
  • Akshay Oberoi - Akshay Jaitle
  • Kubbra Sait - Maher
  • Deepak Tijori - Surya Shekhawat
  • Satyadeep Misra - Puneet 
  • Aditi Tailang - Vartika Tripathi

यह भी देखे: Mirzapur 2 web series download

इललीगल वेब सीरीज डाउनलोड कैसे करे (How to free download illegal web series)

Voot Select Originals
Voot Select

इस वेब सीरीज को कई पायरेसी साइट ने लीक कर दिया है, परन्तु हम आपको यही सुझाव देंगे की आप इसको लीगल तरीके से ही देखें क्योकि साइबर क्राइम की नजर हमेशा से पायरेसी साइट पर रहती है जिसके कारण ऐसी साइट पर किसी भी प्रकार की फिल्मे या वेब सीरीज देखना काफी खतरों से भरा हो जाता है। 

भारत सरकार द्वारा पायरेसी साइट्स पर पाबंध है और कई बार ऐसी साइट्स पर केस हो चूका है और ये बंद भी हो चुकी है। इसलिए आप कोई ऐसा तरीका ना अपनाये जिससे आप मुसीबत में पड़ जाए। 

Illegal Series आपको Voot Select पर देखने को मिल जाएगी आप इस एप्प को डाउनलोड कीजिए यह आपको 14 दिन का फ्री में ट्रायल देता है, जिससे आप आसानी से इस वेब सीरीज का आनंद उठा सकते है वो भी HD Quality में। 

यह भी देखे: Mastram leaked online 


Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. यहाँ पर दर्शायी गयी कंटेंट केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.