Subscribe Us

header ads

शहनाज़ गिल के मुसीबत के समय में सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे है उनकी मदद, जानिए क्या है सच?

In Times of Trouble Siddharth Shukla Is Supporting Shehnaaz Gill And Her Father Santokh Singh Sukh
शहनाज़ गिल के मुसीबत के समय में सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे है उनकी मदद, जानिए क्या है सच? 

हाल ही में शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर एक 40 साल की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है उस महिला ने उनके ऊपर पंजाब पुलिस में केस भी दर्ज कर दिया है। महिला ने बताया था की शहनाज़ के पिता ने बंदूक की नोक पर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करी थी। अब इस बात पर कितनी सच्चाई है ये किसी को मालूम नहीं है। बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल और उनके पिता के सपोर्ट में आगे आये है।


सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ और उनके परिवार को काफी ज्यादा करीब से जानते है और उनके आपस में काफी ज्यादा अच्छे संबंध भी है। शहनाज़ गिल के पिता के ऊपर आरोप लगने के बाद उनके भाई शहबाज़ गिल अपने पिता के सपोर्ट के लिए पंजाब पहुंच गए।


परन्तु शहनाज़ मुंबई में अकेली है, उन्होंने मुंबई के लोकखंडवाला में किराये पर एक फ्लैट ले रखा है। अब खबरों से निकल कर आ रहा है की सिद्धार्थ शुक्ल ही इस समय में उनकी केयर कर रहे है। सूत्रों से बताया जा रहा है की उनका पूरा परिवार गिल परिवार के साथ है और फ़िलहाल वो शहनाज़ को नैतिक रूप से समर्थन दे रहे है।




संतोख सिंह सुख ने मीडिया में आकर भी बताया था की उनके ऊपर ये सब झूठे आरोप लगाए गए है, और उनको ये फ़साने की साजिश की जा रही है कुछ ही समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक संदेश दिया था जिसमे उन्होंने कहा था की अगर वो 1% भी गलत होंगे तो उन्हें फांसी की सजा दे दी जाए।


यह भी पढ़े: सलमान खान के नए गाने 'BHAI BHAI' ने तोड़ डाले यह रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां