Tv News

K.G.F Chapter 2 नहीं होगी 2020 में रिलीज़ करना होगा अब अगले साल का इन्तजार

K.G.F Chapter 2 नहीं होगी 2020 में रिलीज़ करना होगा अब अगले साल का इन्तजार
K.G.F Chapter 2

K.G.F Chapter 2 के लिए अब इसके फैंस को 2021 का लम्बा इंतजार करना होगा, इस फिल्म का इंजतार सभी को काफी लमबे समय से है परन्तु अब खबर आ रही है की लॉकडाउन के कारण इसको 2020 में रिलीज़ नहीं किया जाएगा. 2018 मैं इसका पहला भाग बनाया गया था जो एक बड़ी हिट रही थी. 




इसके पहले भाग के बाद जैसे ही इसके सीक्वल की घोसणा हुई लोग इस कदर इसके लिए उत्सुक नजर आये जिस प्रकार से बाहुबली 2 के लिए लोग बड़े उत्सुक नजर आ रहे थे परन्तु एक रिपोर्ट के अनुसार आपको इस फिल्म के लिए अभी थोड़ा इन्तजार करना पड़ सकता है.

कोरोना महामारी के कारण अभी पूरा भारत लॉकडाउन में चल रहा है और इसका चौथा चरण भी शुरू होने वाला है ऐसे में सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है चाहे वो साउथ की फिल्म हो या फिर बॉलीवुड की फिल्म किसी भी प्रकार की फिल्म की शूटिंग इस वक्त नहीं हो रही है.

बताया जा रहा है की इस लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को 1000 करोड़ का बड़ा नुकशान हुआ है, कई फिल्मो को इस साल रिलीज़ होना था परन्तु अब उनकी रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया है इसमें K.G.F 2 भी शामिल है.



इस फिल्म को अक्टूबर 2020 में रिलीज़ होना था परन्तु कोरोना के चलते अब ये सम्भव नहीं लग रहा है और इसकी डेट को आगे बड़ा दिया गया है, लॉकडाउन से पूर्व इसकी शूटिंग काफी तेज से हो रही थी जिसको रोक बाद में रोक दिया गया इसके मेकर्स जल्द  ही इसकी रिलीज़ डेट की घोसणा करेंगे 

यह भी पढ़े: देखिये अपने जन्मदिन पर Zareen Khan ने क्या माँगा Salman Khan से

Post a Comment

0 Comments