Subscribe Us

header ads

मुंबई पुलिस को 1 लाख सेनेटिज़ेर बाटने पर महराष्ट्र सरकार ने सलमान खान का धन्यवाद किया

Maharashtra Government Thanks Salman Khan For Distributing 1 Lakh Sanitizers
मुंबई पुलिस को 1 लाख सेनेटिज़ेर बाटने पर महराष्ट्र सरकार ने सलमान खान का धन्यवाद किया

भारत में कोरोना तेजी से अपनी पकड़ बनाता जा रहा है, भारत सरकार के साथ साथ बॉलीवुड भी लोगों की मदद करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। लगातार बॉलीवुड से खबर आती रहती है की आज किसी न किसी एक्टर ने किसी जरूरतमंद की मदद करी। ये हमारे देश के लिए गर्व की बात है की ऐसे समय में हमारा देश एक जुट है। हाल ही में खबर आई है की सलमान खान ने मुंबई पुलिस को 1 लाख सेनेटिज़ेर बाटे है।

सलमान खान अक्षर जरूरमंदों की मदद करते रहते है। उनकी अपनी अलग से एक ट्रस्ट भी है Being Human की जो उन्होंने जरुरतमंदो की मदद के लिए खोली है। और भी वो कई भिन्न भिन्न प्रकार से मदद करते रहते है, और एक बार फिर सलमान खान जरुरत के वक़्त में आगे आये है। उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस को 1 लाख सेनेटिज़ेर बाटे है, जिसके बाद महराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करते हुए उनका धन्यवाद किया। 


उन्होंने अपनी एक और Being Haangryy नाम की ट्रस्ट खोली है जिसके द्वारा वो जरुरतमंदो तक खाना पहुंचाते है। सलमान खान ने मुंबई पुलिस को अपनी तरफ से लाख सेनेटिज़ेर गिफ्ट किये है। उनके इस काम की हर तरफ काफी ज्यादा प्रशंसा हो रही है।

बता दे की भाईजान ने ईद के दिन 5000 परिवारों को ईद की किट भी बाटी थी और उससे पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे डेली वेज वर्करो के खाते में पैसे ट्रांसफर करवाए थे। 

यह भी पढ़े: लोगों को जागरूक करने की मुहीम में शहनाज़ गिल, हिमांशी खुर्राना और असीम रिआज़ ने भी दिया सलमान खान का साथ, पूरी वीडियो देखें 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां