आखिर क्यों पूनम पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया? जानिए पूरी सच्चाई

Maharashtra Police Arrested Poonam Pandey
आखिर क्यों पूनम पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार किया? जानिए पूरी सच्चाई 

अक्सर विवादों और अपनी अदाओं  के लिए जाने जाने वाली पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, अपने बोल्ड अंदाज और वीडियो को लेकर वो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जी हां लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर पूनम पांडे को गिरफतार कर लिया गया है। उनको और उनके साथी को मुंबई के मरीन ड्राइव पर बीएमडब्लू गाडी में पकड़ा गया।



जहां सरकार से लेकर बॉलीवुड तक लोगों से अपील कर रहे है की अपने अपने घरों में रहे और नियमो का उल्लंघन ना करे वही पूनम पांडे की इस खबर से सभी भौचक्के में हैं। खबर के अनुसार जब पुलिस ने उनको पकड़ा तो वो अपने साथी के साथ कार में थी। 







A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on








A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बिना किसी कारण के नियमों को तोड़ने पर उनको पकड़ा गया है। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया पूनम पांडे और सैम अहमद के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के तहत आईपीसी की धरा 269 और 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

बता दे की धारा 269 के तहत बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी के कारण फ़ैलाने और दूसरे की जान को खतरें में डालने का आरोप लगता है और धारा 188 के अनुसार किसी भी व्यक्ति पर सरकार द्वारा दिए गए नियमों का पालन न करने पर केस दर्ज होता है। जिसके लिएउस शख्स पर कड़ी कारवाही भी होती है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां