नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'Ghoomketu' अब थिएटर के बदले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी

Latest Bollywood Movie नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'Ghoomketu' अब थिएटर के बदले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'Ghoomketu' अब थिएटर के बदले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी 

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत सरकार ने लॉकडाउन को 17 मई तक बड़ा दिया है, इससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकशान हुआ है सभी सिनेमा हॉल इस वक़्त ठप पड़े है ना कोई फिल्म शूट हो रही है ना कोई फिल्म रिलीज़ हो रही है, ऐसे में फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है इस वक़्त सिनेमा हॉल खुलना असम्भव है तो फिल्म मेकर्स फिल्मो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे है।



बता दे की नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म 'Ghoomketu' को भी उसके मेकर्स Zee5 पर रिलीज़ करने का प्लान बना चुके है, इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर दी है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है, इस फिल्म में स्पेशल किरदार में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा नजर आयंगी। 



घूमकेतु फिल्म को 22 मई को रिलीज़ किया जाएगा। इसकी कहानी यूपी के छोटे से गांव के लेखक की है जिसको लोकल अखबर की नौकरी से रिजेक्ट कर दिया जाता है, जिसके बाद वो अपनी पहचान बनाने के लिए बॉलीवुड में लेखक के रूप में किस्मत आजमाता है। इसी के ऊपर यह कहानी आधारित है की किस तरह से उसने कामियाबी पाने के लिए कठोर परिश्रम किया। 

यह एक कॉमेडी फिल्म है, नवाजद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बताया था की उनका इस फिल्म किरदार बिलकुल ही अलग है और ऐसा किरदार अपने मेरा पहले कभी नहीं देखा होगा। देखना काफी दिलचस्प रहेगा की लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसको कितना पसंद करते है।