जस्सी गिल के साथ शहनाज़ गिल के नये गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, यूट्यूब के साथ साथ ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ गाना

Shehnaaz Gill & Jassie Gill New Punjabi Song Keh Gayi Sorry
Keh Gayi Sorry 



अपने ‘भुला दूंगा’ गाने के हिट होने के बाद शहनाज़ गिल एक बार फिर से नये गाने के साथ लौट आई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी, जस्सी गिल और शहनाज़ गिल के इस नये गाने का टीज़र यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। इसके टीज़र को 8 मई को रिलीज़ किया है, जैसे ही इसको यूट्यूब पर डाला इस पर ताबड़ तोड़ व्यूज आने लगे। साथ ही साथ ट्विटर पर इसके नाम से हैसटैग ट्रेंड होने लग गया।



बिग्ग बॉस13 से ही शहनाज़ गिल चर्चित रहती है, इस बात पर कोई शक नहीं की उनके फैंस उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते है इस वक़्त पूरा भारत लॉकडाउन में चल रहा है ऐसे में शहनाज़ गिल ने अपने फैंस को अपने नये गाने के रूप में तौफा दिया है जिसको पंजाब के प्रसिद्ध सिंगर जस्सी गिल ने आवाज दी है। गाने का नाम ‘Keh Gayi Sorry’ है, इसकी जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए दी। 








A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


जैसे ही इन दोनों के इस गाने का टीज़र यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ मात्र 3 घंटे में इस पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आगये और लगातार ये नंबर बढ़ता जा रहा है, साथ ही साथ ‘Keh Gayi Sorry Teaser Out’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लग गया। इसे पता चलता है की शहनाज़ के फैंस उनसे कितना प्यार करते है।


इस गाने को 12 तारीख को रिलीज़ किया जाएगा। बता दे की इस गाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज़ का गाना ‘भुला दूंगा’ मार्च के महीने में रिलीज़ हुआ था जिसको काफी अच्छा रिस्पांस मिला था उस गाने को आवाज दर्शन रावल ने दी थी। बात करें जस्सी गिल की तो उन्होंने ने भी इसी साल अपना बॉलीवुड में ‘पन्गा’ मूवी का साथ डेब्यू किया है।





रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की वीडियो शेयर कर बोला हम आपको हर दिन याद करते है चिंटू अंकल