सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में काम करने वाले अभिनेता मोहित भगेल अब इस दुनिया में नहीं रहे, जानिए क्या हुआ था?

Salman Khan co-actor Mohit Baghel died of cancer
सलमान खान की फिल्म 'रेडी' में काम करने वाले अभिनेता मोहित भगेल अब इस दुनिया में नहीं रहे, जानिए क्या हुआ था?

यह वर्ष अभी तक के जितने भी वर्ष गुजरे है उनमे से भयानक और निर्दयी रहा है, एक के बाद एक इस साल बुरी खबरे आती जा रही है। अब खबर निकल कर आई है की सलमान खान की फिल्म में काम करने वाले अभिनेता मोहित भगेल की कैंसर की कारण मृत्यु हो गयी है। मोहित सिर्फ 27 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कर गए। 




इससे पहले ऋषि कपूर, इरफ़ान खान और अब मोहित भगेल, कैंसर जैसी भयानक बीमारी ने इन कलाकारों को अपनी चपेट में ले लिया और हमसे अलग कर दिया। मोहित ने सलमान खान की फिल्म रेडी में काम किया था,कॉमेडी नाईट विद कपिल के डायरेक्टर ने इसकी सुचना सोशल मीडिया के जरिये दी। 

उन्होंने रेडी फिल्म के अलावा जबरिया जोड़ी, युवा और कई सारे नाटकों में काम किया था। सूत्रों से पता चला है की अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने लगी और उनको अलग अलग अस्पताल में ले जाया गया परन्तु सभी अस्पतालों में उन्हें एडमिट करने से मना का दिया। 

उन्होंने अपनी आखरी सांसे मथुरा में ली, वो बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे। वो काफी ज्यादा हसमुख मिजाज के थे और अपनी कॉमेडी से लोगो को हसाते थे। अब मोहित की मृत्यु से बॉलीवुड सदमे में है वो एक के बाद एक प्रतिभाशाली कलाकारों को खोता जा रहा है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां