सलमान खान ने मदर्स डे पर रिलीज़ किया अपने गाने 'तेरे बिना' का टीज़र, फार्म हाउस पे की गई है गाने की शूटिंग

Salman Khan & Jacqueline Fernandez New Latest Bollywood Song Tera Bina
सलमान खान ने मदर्स डे पर रिलीज़ किया अपने गाने 'तेरे बिना' का टीज़र, फार्म हाउस पे की गई है गाने की शूटिंग 

कोरोना महामारी के बीच जहाँ सलमान खान हर प्रकार से लोगों की सहायता कर रहे है, वही वो अपने फैंस के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रख रहे है। 


हाल ही में सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक इंटरव्यू में अपने गाने के बारे मे बताया था। जिसका टीज़र 10 मई के दिन रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने का नाम 'तेरे बिना' है, और यह एक रोमांटिक गाना है।


सलमान खान ने कुछ ही समय पहले अपने इस नए गाने के बार में Waluscha De Sousa द्वारा लिए गए इंटरव्यू में बताया था,जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तीन भागो में शेयर किया था। 


सलमान और जैकलीन फर्नांडिस के इस गाने का टीज़र लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, मात्र 7 घंटे में गाने के टीज़र ने 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज को पार कर लिए है।









A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


'तेरे बिना' गाने को सलमान खान के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है, लोग दबा के कमेंट करके इसके टीज़र को अपना प्यार दे रहे है और पुरे गाने का रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है। इससे पहले भाईजान ने कोरोना वारियर्स के लिए गाना बनाया था 'प्यार करोना' जिसको लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला।


 


इस गाने में सलमान साथ जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करती हुई नजर आ रही है, इसकी शूटिंग उनके पनवेल वाले फार्महाउस में की गई है। इसको मात्र 4 दिन में ही शूट कर लिया गया था और यह अभी तक उनके प्रोडक्शन का सबसे सस्ता गाना है।